इंदौर: दिल्ली से भतीजी की शादी में शामिल होने इंदौर गए रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर रामविलास की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बीती 26 फरवरी को वह इस शादी समारोह में गए थे. अचानक शादी परिसर से बाहर निकलकर वह कभी नहीं लौटे. वह लंबे समय से लापता चल रहे थे. जिसके बाद शुक्रवार 6 मार्च की सुबह उनका शव बिचौली गांव में बरामद किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि शुक्रवार सुबह बिचौली गांव के चौकीदार ने स्थानीय पुलिस को एक अज्ञात शव मिलने सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त शुरू की. पुलिस ने बताया कि मृतक की पैंट की जेब से वोटर कार्ड मिला था जिससे उनकी पहचान कर परिजनों को जानकारी दी गई.


मौके पर पहुंचे परिजनों ने उनके साथ किसी तरह की अनहोनी न होने की बात कही. परिजनों के मुताबिक उनका कुछ समय से मानसिक संतुलन बिगड़ गया था. वह पूरी तरह से दवाई पर ही निर्भर थे. परिजनों का यह भी कहना है कि बुजुर्ग शख्स के गुमशुदा होने के बाद पुलिस का रवैया बेहद लापरवाह था.


पुलिस ने बुजुर्ग को संजीदगी से ढूंढ़ने का प्रयास नहीं किया. रिसोर्ट के करीब सीसीटीव्ही लगे हुए थे, लिहाजा पुलिस पड़ताल करती तो बुजुर्ग का पता लग सकता था और ये अनहोनी न होती. 


बता दें कि दिल्ली के रिटायर्ड इनकम टैक्स कमिश्नर रामविलास कुछ समय पहले ही रिटायर हुए थे. उनकी उम्र करीब 70 साल थी. बताया जा रहा है कि कुछ समय से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया था जिसका इलाज चल रहा था. कार्यर्कम के दौरान ही वह अचानक निकल गए थे और काफी समय तक उनका पता नहीं चल पाया. परिवार के सदस्यों ने शख्स के गुम होने की शिकायत कनाड़िया थाने में दर्ज कराई थी साथ ही खुद भी उन्हें ढूंढने का प्रयास किया मगर उनकी कोई खबर नहीं लग सकी.