खुशी कक्कड़ का भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल, काजल त्रिपाठी की कातिलाना अदाओं पर दिल हारे फैंस
Advertisement
trendingNow12260856

खुशी कक्कड़ का भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल, काजल त्रिपाठी की कातिलाना अदाओं पर दिल हारे फैंस

Bhojpuri Song: आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई भोजपुरी गाना जारी होता है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच छा जाता है. हाल ही में भोजपुरी सिंगर खुशी कक्कड़ का भी एक नया भोजपुरी गाना आया है, जिसने आते हैं फैंस के बीच धूम मचा दी है. गाने के वीडियो में काजल त्रिपाठी नजर आ रही हैं.   

Bhojpuri Song

Khushi Kakkar Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई जाने-माने सिंगर्स हैं, जिनके गानों को फैंस खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, उनके गाने हमेशा ट्रेंडिंग में बने रहते हैं, जिन पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. उन्हीं सिंगर्स में खुशी कक्कड़ का नाम भी शामिल है, जिन्होंने दर्जनों भोजपुरी गानों में अपनी आवाज का तड़का लगया है. उनके गानों को भी फैंस बेहग पसंद करते हैं. हाल ही उनका एक भोजपुरी गाना जारी होते ही फैंस के बीच बवाल मचा रहा है. 

उनके इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है, जिसका नाम 'जसही लगवनी ओठललिया' है. गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल त्रिपाठी नजर आ रही हैं, जो हल्के रंग की गुलाबी साड़ी में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को अपाना दीवाना बना रही हैं. गाने के वीडियो में काजल अपने धांसू डांस मूव्स से फैंस को मन मोह रही हैं. खुशी और काजल का ये गाना हाल ही में जारी हुआ है, जिसने जारी होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. गाने के बोल से लेकर गाने का म्यूजिक काफी शानदार और जबरदस्त है. 

fallback

जारी होते ही फैंस पर छाया भोजपुरी गाना 

खुशी कक्कड़ के इस गाने में काजल त्रिपाठी का काफी मस्तीभरा अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में हर कोई मस्ती के मूड में नजर आ रहा है. गाने में काजल त्रिपाठी अपने घर की ड्रेसिंग टेबल पर बैठकर सज सवर रही हैं, जिसे देखकर उसके ऑन स्क्रीन पिया का मन डोलने लगता है और वो काजल के साथ रोमांस करने लगते हैं. वहीं, गाने में काजल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं, जो अपने मस्ती भरे अंदाज और देसी गर्ल लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. गाने में उनके अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

प्रमोद प्रेमी के गाने 'झकोरा मारे झुलनी' ने फैंस के बीच खूब मचाई खलबली, क्या आपने सुना ये भोजपुरीया सॉन्ग?

फैंस को खूब भा रहा ये खुशी का ये गाना 

इस गाने को खुशी कक्कड़ ने अपनी दमदार आवाज से सजाया है. गाने के बोल विष्णु विशेष ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक अविनाश आर्य ने कंपोज किया है. हाल ही में जारी हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं, जो धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. इसके अलावा इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर जारी किया गया है, जिनके पास इस गाने के सारे राइट्स हैं. इसके अलावा भी खुशी कक्कड़ के कई गाने हैं, जिनको फैंस ने इतना ही प्यार दिया, जितना उनके नए गाने को मिल रहा है. 

Trending news