सीहोर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीहोर (Sehore) जिले में खाद की लाइन में खड़े बेटे की पिता द्वारा हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक अहमदपुर थाना क्षेत्र के चरनाल सोसायटी केंद्र पर बेटा खाद के लिए लाइन पर लगा था इस दौरान उसका पिता मौके पर पहुंचा और उसने चाकू से वार कर बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने फिलहाल, आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि मृतक ओमप्रकाश अपने पिता देवीलाल मीणा की बही से खाद लेने आया था. जो पिता को नागवार गुजरा और उसने अपने बेटे की हत्या कर दी.


उधर, वारदात के सिलसिले में पुलिस ने बताया कि ग्राम भेरूपुरा निवासी 31 वर्षीय ओमप्रकाश पिता देवीलाल मीणा बुधवार शाम सोसायटी केंद्र पर खाद लेने के लिए कतार में खड़ा था. बताया जा रहा है कि उसने खाद की बोरी खरीद भी ली थी, कि तभी उसका पिता देवीलाल मीणा वहां पहुंचा और कुछ बात कहकर उसने अपने हाथ में रखे चाकू से बेटे पर वार कर दिया. जिससे ओमप्रकाश की मौत हो गई.


हालांकि, पुलिस ने खाद को लेकर हुए विवाद में हत्या की बात से इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि पिता-पुत्र नशे में थे और किसी बात को लेकर उनमें विवाद छिड़ गया. जिसके बाद पिता ने पुत्र की हत्या कर दी.