ग्वालियर में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में आने वाले गार्डन होम्स सिटी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में एक मां और बेटी की शव मिला है. सुबह जब घर में काम करने वाली मेड फ्लैट पर पहुंची, उसने देखा की दरवाजा खुला हुआ था, ऐसे में जब वह अंदर गई तो दोनों के शव देखकर हैरान रह गई. मेड ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने मामले में हत्या की आशंका जताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर पुलिस ने जांच की शुरू 


घटना की जानकारी मिलते ही ग्वालियर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मुआयना किया. फ्लैट के अंदर 57 साल की रीना भल्ला और 72 साल की उनकी मां इंदुपुरी का शव पड़ा था. अंदर का सामान बिखरा था, ऐसे में पहली नजर में यह मामला लूट और हत्या का लग रहा है. क्योंकि मौत से पहले रीना के बदमाशों से संघर्ष करने के सबूत भी पुलिस को मिले हैं. घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले हैं जिसमें दो संदिग्ध लोग दिखे हैं, दोनों युवक सीढ़ियों से उतरते नजर आ रहे हैं, ऐसे में पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि मां और बेटी जनरल स्टोर की दुकान चलाती थी. 


ये भी पढ़ेंः इंदौर स्वच्छता के बाद यहां भी बना नंबर वन, राष्ट्रपति करेगी शहर को सम्मानित


सोमवार की घटना 


ग्वालियर पुलिस का कहना है कि घटना सोमवार देर रात की लग रही है. बुजुर्ग महिला के पति का देहांत पहले ही हो चुका है, महिला की एक बेटी दिल्ली में रहती है, जबकि एक बेटी के साथ वह रह रही थी. बताया जा रहा है कि रीना सोसाइटी के बाहर ग्रोसरी शॉप चलाती थी, ऐसे में उसके फ्लैट का दरवाजा अक्सर खुला रहता था. ग्रोसरी शॉप पर कुछ लड़के भी काम करते हैं, जो आसपास ही रहते हैं. रविवार की शाम को ही रीना अपने फ्लैट में पहुंच गई थी. लेकिन उसके बाद उनकी कोई हलचल नहीं दिखी थी.मंगलवार की सुबह जब मेड काम पर आई तो दरवाजा खुला था, ऐसे में जब उसने अंदर जाकर देखा तो दोनों शव पड़े थे. 


घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है, सीसीटीवी में जो दो संदिग्ध युवक दिखे हैं उनकी भी तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने ग्वालियर के सभी थानों में अलर्ट किया है. खास बात यह है कि यह छोटा सा परिवार था. दोनों मां बेटी अपनी दुकान में ही व्यस्त रहती थी. 


ये भी पढ़ेंः भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कर्मचारियों की हड़ताल, सफाई और वार्ड का काम ठप्प


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!