Jaivilas Palace Poster: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन साल के पहले दिन यानि 1 जनवरी को आता है. हालांकि गुना बस हादसे के चलते सिंधिया ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था, लेकिन फिर भी उनके समर्थकों ने सिंधिया के जन्मदिन को लेकर शहर में पोस्टर लगाए थे. लेकिन जयविलास पैलेस के हाथी गेट पर लगा 10 फीट का कटआउट पोस्टर चोरी होने का मामला सामने आया है, जबकि इस गेट पर गार्ड भी तैनात रहता है, ऐसे में मामले की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराई गई थी. खास बात यह है कि इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्राइम ब्रांच जांच में उतरी 


दरअसल, जयविलास पैलेस के हाथी गेट पर सिंधिया के जन्मदिन पर एक पोस्टर लगा था, जिसे उनके समर्थक सतेन्द्र शर्मा ने लगवाया था. गेट पर तैनात गार्ड ने बताया कि रात 10 बजे तक वह ड्यूटी पर था, तब तक पोस्टर लगा हुआ था, लेकिन जब वह सुबह फिर से ड्यूटी पर पहुंचा तो पोस्टर गायब था, जिसकी जानकारी उसने महल के अधिकारियों को दी. जिसके बाद सिंधिया समर्थक सतेन्द्र शर्मा ने मामले की शिकायत झांसी रोड थाने में कर दी. ऐसे में पोस्टर चोरी होने के मामले में क्राइम ब्रांच भी जांच में उतर आई है. 


इसलिए मामले में पुलिस हुई सजग 


पुलिस इस मामले में सजग हो गई है, क्योंकि रात में पोस्टर चोरी होने से रात की गश्त पर सवाल उठ रहे हैं. इसके अलावा महल के आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे रहते हैं, लेकिन पुलिस के हाथ में अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. जबकि पोस्टर 10 फीट ऊंचा और करीब 18 फीट लंबा था, ऐसे में इतने बड़े पोस्टर को आसानी से ले जाना भी कई बातों की तरफ इशारा कर देता है. इसलिए अब पुलिस इस मामले में सख्ती से काम करती नजर आ रही है. 


बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर इस बार भी शहर में जमकर बैनर पोस्टर लगाए गए थे. लेकिन केंद्रीय मंत्री के जन्मदिन पर कोई भी बड़ा कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था. क्योंकि गुना बस हादसे की वजह से उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था. 


ये भी पढ़ेंः MP News: कोहरे के चलते हवाई यात्रा ठप्प, सुबह से लैंड नहीं हुई एक भी फ्लाइट