MP News: कोहरे के चलते हवाई यात्रा ठप्प, सुबह से लैंड नहीं हुई एक भी फ्लाइट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2039876

MP News: कोहरे के चलते हवाई यात्रा ठप्प, सुबह से लैंड नहीं हुई एक भी फ्लाइट

MP Weather: मध्य प्रदेश में ठंड और कोहरे का प्रकोप साफ नजर आ रहा है. कोहरे के चलते हवाई सेवा भी पूरी तरह से प्रभावित नजर आ रही है, आलम यह है कि राजधानी भोपाल में सुबह से एक भी फ्लाइट लैंड नहीं हुई है. 

मध्य प्रदेश में हवाई सेवा प्रभावित

Bhopal Weather: मध्य प्रदेश में तेज कोहरे का असर साफ दिखाई दे रहा है. राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में सुबह से ही घना कोहरा छाया है. भोपाल में कोहरे के चलते हवाई सेवा भी प्रभावित हो गई है. आलम यह है कि सुबह से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एक भी प्लाइट लैंड नहीं हुई है, लो विजिबिलिटी की वजह से प्लाइट लैंड करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

एयरपोर्ट पर घना कोहरा 

मौसम विभाग के मुताबिक राजाभोज एयरपोर्ट पर घना कोहरा छाया हुआ है. सुबह के वक्त दिल्ली की ओर से आने वाली एयर इंडिया व इंडिगो की दिल्ली भोपाल फ्लाइट्स आधे घंटे लेट की गई. जबकि सुबह से अब तक एक भी फ्लाइट लैंड नहीं हुई है. घने धुंध और कोहरे की वजह से विजिबिलिटी घट गई है, ऐसे में सभी प्लाइट देरी से चल रही हैं, जब तक मौसम थोड़ा साफ नहीं हो जाता तब तक प्लाइट लैंड नहीं होंगी. 

दिल्ली-भोपाल के अलावा दूसरे बड़े शहरों से आने वाली प्लाइट भी देरी से चल रही हैं. ऐसे में एयरपोर्ट पर यात्रियों का इंतजार बढ़ता जा रहा है. राजधानी भोपाल में मंगलवार सुबह से ही विजिबिलिटी घटकर 50 से 100 मीटर के बीच रह गई है, जिससे लोगों को ड्राइव करने में भी परेशानियां हो रही हैं. 

फिलहाल दिल्ली से भोपाल आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट 2 घंटे 5 मिनट लेट बताई गई है. इस तरह इंडिगो फ्लाइट जो दिल्ली से भोपाल आएंगी वह भी 1 घंटे 5 मिनट की देरी की वजह से चल रही है. बता दें कि साल के पहले दिन भी घना कोहरा छाया रहा था, ऐसे ही स्थिति मंगलवार के दिन भी बनी है. 

ये भी पढ़ेंः MP News: ट्रांसपोर्ट की हड़ताल पर मध्य प्रदेश में सियासत तेज, जीतू पटवारी की केंद्र सरकार से बड़ी मांग

Trending news