Madhya Pradesh News In Hindi: इंदौर में सुपरवाइजर की मौत के मामले में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस जांच में पता चला है कि घटनास्थल के पास बीएसएफ की फायरिंग ट्रेनिंग चल रही थी. शव से बरामद गोली के आकार से संदेह है कि गोली बीएसएफ फायरिंग रेंज से लगी होगी. हालांकि, इस मामले में बीएसएफ ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: राजधानी की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से 5 साल की बच्ची का अपहरण, दादी के पास अकेली थी मासूम


कुछ दूरी पर चल रही थी बीएसएफ़ की फायरिंग की ट्रेनिंग
बताया जा रहा है कि घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर बीएसएफ की फायरिंग ट्रेनिंग चल रही थी. पोस्टमार्टम में शव में 7.76 MM की गोली मिली है, जिसका इस्तेमाल आमतौर पर बीएसएफ और पैरामिलिट्री फोर्स के शूटर करते हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि वहीं से चली गोली सुपरवाइजर को लगी. फिलहाल बीएसएफ की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है.


दरअसल, सांवेर रोड स्थित रेवती गांव में एक सुपरवाइजर की गोली लगने से मौत हो गई थी. शुरुआत में सुपरवाइजर की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था, लेकिन पोस्टमॉर्टम के बाद यह गैर इरादतन हत्या का मामला निकला. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. मिली जानकारी के अनुसार मृतक एक निर्माणाधीन मल्टी में सुपरवाइजर का काम करता था.


यह भी पढ़ें: सागर के सरकारी स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म! ऐसे हुआ खुलासा, जांच में जुटी पुलिस


हैदर से हरिनारायण बनने पर जान से मारने की धमकी
वहीं दूसरी ओर इंदौर में 'सर तन से जुदा' की धमकी देने का मामला भी सामने आया है. दरअसल इंदौर में हैदर नाम के व्यक्ति ने हरिनारायण बन सनातन धर्म में वापसी की थी. हरिनारायण ने बताया की जब से उसने घर वापसी की है तब से ही उसे समुदाय विशेष के लोगों की ओर से 'सर तन से जुदा' की धमकियां मिल रही हैं. हरिनारायण ने 27 अप्रैल को खजराना गणेश मंदिर में घर वापसी की थी. तब से ही उसे समुदाय विशेष के लोगों की ओर से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. 

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!