Weekly Horoscope: इस सप्ताह संभलकर रहें मकर और मीन राशि के जातक, इन 3 राशियों को होगा धन लाभ

Saptahik Rashifal 20-26 November 2023: इस सप्ताह की शुरुआत कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि से हो रही है, जो चतुर्दशी तिथि को समाप्त होगा. इस सप्ताह कई राशि के जातकों को लाभ होने वाला है. इससे अलावा कई राशि के जातकों को संभलकर रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कि किस राशि के जातक के लिए कैसा रहने वाला है ये सप्ताह-

रुचि तिवारी Sun, 19 Nov 2023-10:27 pm,
1/12

मेष- मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह मानसिक शांति मिलेगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. मित्रों के साथ अच्छा समय बीतेगा. उपहारों की प्राप्ति होगी. रूका हुआ धन वापस मिलेगा. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. इस सप्ताह कोई आपको बहुत पसंद आ सकता है. 

2/12

वृष- वृष राशि वालों की मेहनत इस सप्ताह रंग लाएगी. आपको सफलता और शुभ समाचार मिलेंगे. अपने आपको साबित करने के नए मौके मिलेंगे. धार्मिक यात्रा हो सकती है.किसी नए काम के लिए जाने से पहले माता-पिता या बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लें. 

3/12

मिथुन- मिथुन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. किसी दावत में जाने का मौका मिल सकता है. आपको कारोबार में लाभ होगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में ध्यान देने की जरूरत है. मेहनत का फल मिलेगा. सप्ताह के अंत में परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

4/12

कर्क-  कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह थोड़ा संभलकर रहना होगा. घर-परिवार में अनबन हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. जीवनसाथी के साथ अच्छे से पेश आएं. नौकरीपेशा लोगों की बॉस से अनबन हो सकती है. सप्ताह के अंत में दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

5/12

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए सप्ताह खुशनुमा रहेगा. छात्रों को मनपसंद विषय पढ़ने का मौका मिलेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे. कोई आपको गिफ्ट दे सकता है. परिवार के साथ ज्यादा समय बीतेगा. 

6/12

कन्या- कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. इस सप्ताह आपको लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. कोई भी फैसला सोच समझकर लें.इस सप्ताह आपको परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है. 

7/12

तुला- तुला राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको अपनी कुछ आदतें बदलकर सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. किसी प्रियजन से मुलाकत होगी. कोई आपको प्रपोज कर सकता है. घर-परिवार और प्रियजन के साथ समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन की बात हो सकती है. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा. घर में मेहमानों का आगमन हो सकता है. बहुत समय बाद कोई लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. आपको खुद के लिए समय मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. 

9/12

धनु- धनु राशि वालों को  जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारियां मिलेंगी. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपको कोई बहुत करीबी प्रेम प्रस्ताव दे सकता है. नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. 

10/12

मकर- मकर राशि वालों को इस सप्ताह थोड़ा संभलकर रहना पड़ेगा. किसी को पैसे उधार देने से पहले सोच लें. बॉस के साथ अनबन हो सकती है.

11/12

कुंभ- कुंभ राशि वाले जातकों को इस सप्ताह धन लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.छात्रों को सफलता मिलेगी. प्रियजनों से मुलाकात होगी. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

12/12

मीन- मीन राशि वालों को इस सप्ताह थोड़ सावधान रहना होगा. कारोबारियों को धनहानि हो सकती है. नौकरीपेरशा लोगों को बॉस से सुनना पड़ सकता है. हालांकि, परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. हम आपको विनम्रता पूर्वक यह सूचित करना चाहते हैं कि ZEE MP-CG किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. यह एक साधारण जानकारी है, जो कि सामान्य जागरुकता पर आधारित है. इसकी वैधानिक पुष्टि नहीं की जा रही है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित सक्षम विशेषज्ञ से सलाह लेकर उसे क्रियान्वयन के स्तर पर लेकर आएं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link