ग्वालियरः मध्य प्रदेश में उपचुनाव की जंग अब अपशब्दों की ओर जाने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ग्वालियर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम शिवराज पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने शिवराज को 'नालायक' कहा है. जिस पर मुख्यमंत्री ने भी उनपर जमकर पलटवार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM आवास योजना के हितग्राही का घर कागजों पर तैयार और भुगतान भी निकाल लिया गया


कर्ज माफी को लेकर भड़क गए थे कमलनाथ
दरअसल शुक्रवार को कमलनाथ ने ग्वालियर का दौरा शुरू किया था और आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कर्जमाफी का जिक्र करते हुए पूर्व सीएम ने शिवराज पर अपशब्द का प्रयोग कर दिया. उन्होंने कहा ''हमने 2 लाख तक कर्जा माफ करने की बात कही थी. इसके बाद उन्होंने सीएम को नालायक कह दिया. जिसपर शिवराज ने जवाब दिया 'जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी'  


छिंदवाड़ा: SDM के चेहरे पर कालिख पोतने वाले कांग्रेस नेता पर रासुका


2018 में भी कहा था 'नालायक'
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि कमलनाथ ने सीएम शिवराज के लिए अपशब्द का प्रयोग किया हो. इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने मई 2018 में भी शिवराज पर निशाना साधते हुए अप्रत्यक्ष रूप से नालायक कहा था. कमलनाथ ने तब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था 'शिवराज सिंह चौहान मेरे मित्र हैं, लेकिन कुछ मित्र लायक होते हैं तो कुछ नालायक.' जिस पर शिवराज ने जवाब दिया था कि 'बस ''कमल'' ही लायक है'. जिसमें उन्होंने कमल को भारतीय जनता पार्टी के रूप में उपयोग किया था. 


WATCH LIVE TV