Gwalior Lok Sabha Seat: अमिताभ बच्चन की शराबी फिल्म का डायलॉग 'मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी' सबने सुना ही होगा, लेकिन सोमवार को ग्वालियर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने यह डायलॉग एक तरह से बदल दिया, उन्होंने कहा कि 'मूंछें हो तो बलराम जैसी, वरना न हो'. क्योंकि बलराम की मूछें देखकर सीएम मोहन यादव उनके फैन हो गए. क्योंकि मूछें के मामले में ग्वालियर चंबल समेत पूरे प्रदेश में बलराम सिंह का जलवा चलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 लंबी मूछें 


दरअसल, ग्वालियर में रहने वाले बलराम सिंह की मूछें 10 फीट लंबी हैं, ऐसे में जब सोमवार को सीएम मोहन यादव ग्वालियर से बीजेपी प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाहा के समर्थन में सभा करने पहुंचे तो यहां पर बलराम सिंह भी मौजूद थे. जब भारत सिंह कुशवाहा ने बलराम सिंह यादव को मंच पर बुलाया और सीएम मोहन यादव से मिलवाया तो वह बलराम सिंह की मूछें देखकर खुश हो गए. सीएम ने जब उनकी मूछें खुलवाई तो वह 10 फीट से भी ज्यादा लंबी निकली. इसके बाद सीएम ने कहा कि 'मूंछें हो तो बलराम जैसी, वरना न हो' जिसके बाद सोशल मीडिया पर बलराम सिंह की फोटो जमकर वायरल हो रही है. 


ये भी पढ़ें: MP में दूसरे चरण की 7 सीटों पर 88 प्रत्याशी, VD शर्मा समेत इन दिग्गजों की किस्मत का होगा फैसला


मूंछें नहीं माइक का तार हो 


सीएम मोहन यादव ने कहा कि बलराम सिंह की मूछें देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे यह माइक के तार हो, क्योंकि इनकी मूंछें दोनों तरफ 5-5 फीट लंबी हैं, जिन्हें उन्होंने कानों से लपेटकर रखा है. सीएम ने कहा कि बलराम से मुलाकात के बाद शराबी फिल्म का वह डायलॉग बदलना पड़ेगा जिसमें कहा जाता था कि मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी, अब नत्थूलाल नहीं बल्कि बलराम कहा जाएगा. क्योंकि मूछें तो बलराम जी की हैं. 


सम्मानित हो चुके हैं बलराम 


बता दें कि बलराम सिंह अपनी मूछों को लेकर सम्मानित भी हो चुके हैं, वह अपनी 10 फीट मूछों को लेकर हमेशा चर्चा में भी रहते हैं और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम दर्ज कर चुके हैं, बलराम सीएम मोहन यादव से पहले कई बड़े राजनेताओं से भी अपनी मूछों की वजह से मुलाकात कर चुके हैं. उनका कहना है कि यह केवल मेरी मूछें नहीं है बल्कि मेरी पहचान हैं, इसलिए इन्हें मैंने कभी नहीं कटवाया है. बता दें कि अपनी 10 फीट लंबी मूछों की वजह से बलराम सिंह ग्वालियर चंबल समेत प्रदेशभर में चर्चित हैं. 


ये भी पढ़ेंः 2 दिन में PM मोदी का दूसरा MP दौरा, बालाघाट में 1 तीर से कई निशानें साधेगी BJP, समझिए समीकरण