Minister Rakesh Singh: इंदौर पहुंचे मोहन सरकार के मंत्री राकेश सिंह ने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'राहुल गांधी के पास के पास अब कोई काम नहीं बचा है, जिस वजह से अब वो भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने राजगढ़ में जिले में किसानों के साथ की गई राहुल गांधी की 'खाट पंचायत' पर भी निशाना साधा. बता दें कि राकेश सिंह इंदौर की सांवेर विधानसभा में विकासकार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस खुद राहुल को इंगेज कर देती है. 


मंत्री राकेश सिंह ने कहा 'यदि राहुल गांधी यात्रा नहीं निकालेंगे तो उन पर टिकटों के वितरण को लेकर और अन्य दलों के साथ सामंजस्य को लेकर कई सवाल खड़े होंगे, लेकिन कांग्रेस राहुल गांधी को खुद किसी न किसी काम में इंगेज कर देती है, ताकि वह बिजी रहे तो कांग्रेस की परेशानियां ना बढ़े.' दरअसल, उन्होंने यह बात इंडिया गठबंधन को लेकर कही थी. क्योंकि अब तक कांग्रेस ने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट भी जारी नहीं की है. वहीं राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में बिजी हैं. 


'खाट पंचायत' पर भी साधा निशाना 


राकेश सिंह ने राजगढ़ जिले में हुई राहुल गांधी की 'खाट पंचायत' पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा 'राहुल की खाट पंचायत से ही कांग्रेस की खाट खड़ी होगी, राहुल गांधी की न्याय यात्रा का पहले भी मध्यप्रदेश पर या देश पर किसी तरह का असर नहीं हुआ ना अब होने वाला है, राहुल गांधी जनता को अक्रोशित करने के लिए अकेले ही पर्याप्त है, क्योंकि वह राष्ट्र विरोधी बातें करके तुष्टिकरण की राजनीति करने का प्रयास करते हैं.' 


मंत्री ने कहा 'राहुल गांधी देश विरोधी बातें करके तुष्टि करण की नीतियों को फिर से स्थापित करके और जनता को आक्रोशित करने का काम करते हैं. लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा. वहीं विधानसभा में कांग्रेस की हो रही लगातार हार को लेकर कहा की राहुल गांधी की यात्रा जहां-जहां जाती है, वह ऐसे चिंन्ह छोड़ कर जाते हैं जिसके कारण कांग्रेस को नुकसान होता है. राकेश सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेताओं को समझ में आ गया की गलती होने वाली है, इसलिए पार्टी ने खड़गे को आगे बढ़ा दिया है. '


बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश में 6 दिन रुकने के बाद फिर से राजस्थान में एंट्री कर चुकी है. इस दौरान राहुल ने ग्वालियर-चंबल से लेकर मालवा-निमाड़ का एरिया कवर किया था. 


ये भी पढ़ेंः इंदौर सीट पर BJP क्यों उतार सकती है महिला प्रत्याशी, कैलाश विजयवर्गीय के बयान के हैं कई मायने