नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में एक युवक को बच्चा चोर समझकर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना नरसिंहपुर के साईखेड़ा इलाके की बताई जा रही है, जहां एक युवक स्थानीय लोगों से पता पूछ रहा था कि लोगों को युवक पर बच्चा चोर होने का शक हुआ और भीड़ ने उसे पकड़ लिया और फिर बांधकर उस पर जमकर लात-घूंसे बरसाए. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित युवक का नाम सुबोध चौबे बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 'पीड़ित युवक स्थानीय लोगों से किसी पते के बारे में पूछ रहा था. जिस पर लोगों को युवक पर शक हुआ कि वह बच्चा चोर है. जिस पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और बीच रास्ते उसे बांधकर उसकी पिटाई कर दी. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच जारी है.'


देखें लाइव टीवी




चोरी छुपे गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था युवक, चोर समझ लोगों ने कर दी पिटाई


बता दें हाल ही में होशंगाबाद से भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां गुस्साई भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में कुछ लोगों को मार-मार कर अधमरा कर दिया. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें साफ देखा जा रहा था कि कैसे भीड़ लोगों की लातों और घूसों से पिटाई कर रही है. वहीं पुलिस जांच में बताया गया कि बच्चा चोरी की बात एक अफवाह थी.