close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चोरी छुपे गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था युवक, चोर समझ लोगों ने कर दी पिटाई

 प्रेमी ने भी पाइप से नीचे उतरकर भागना सही समझा, लेकिन वह भीड़ के हाथ लग गया और लोगों ने आव देखा ना ताव, युवक को चोर समझकर उसकी धुनाई शुरू कर दी.

चोरी छुपे गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था युवक, चोर समझ लोगों ने कर दी पिटाई
युवक का कहना है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था कि लोगों ने उसे चोर समझ लिया और पीटना शुरू कर दिया.

प्रथमेश तावड़े/मुंबईः मुंबई में रात को अपनी प्रेमिका से मिलने युवक के लिए उससे मिलना उस वक्त भारी पड़ गया, जब आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पाइप से ऊपर चढ़ते देख लिया और युवक को चोर समझकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. घटना मुंबई से नजदीक विरार इलाके की है. जहां के फुलपाडा में शनिवार की रात लगभग 12 बजे यह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था, लेकिन घर में अन्य लोगों के मौजूद होने के चलते वह मेन दरवाजे से वह अंदर नहीं जा सकता था, जिसके चलते उसने पाइप पर चढ़कर छत तक जाने का फैसला लिया.

युवक पाइप पर चढ़कर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा ही रहा था कि इसी दौरान सामने वाली इमारत मे रहने वाले निवासी ने युवक को पाइप के सहारे बिल्डिंग में जाने का प्रयास करते देख लिया और चोर समझकर चिल्लाना शुरू कर दिया. बस फिर क्या था चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ ही कुछ ही मिनटों में यहां पर 500 से जादा लोग जमा हो गए. ऐसे में प्रेमी ने भी पाइप से नीचे उतरकर भागना सही समझा, लेकिन वह भीड़ के हाथ लग गया और लोगों ने आव देखा ना ताव, युवक को चोर समझकर उसकी धुनाई शुरू कर दी.

देखें लाइव टीवी

झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में बड़ी कार्रवाई, SHO और ओपी प्रभारी को किया गया सस्पेंड

वहीं इलाके में अंधेरा होने के चलते लोगों को यह भी नहीं पता था कि वह जिसे मार रहे हैं वह है कौन और बस लात-घूंसे युवक पर बरसाए जा रहे थे. भीड़ की मार से युवक बेहोश हो गया, जिसके बाद घटना स्थल से किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस, जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां उससे पुछताछ में पता चला की वह फुलपाडा में ही रहता है और वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए जा रहा था, लेकिन लोगों ने उसे चोर समझ लिया और पीटना शुरू कर दिया.