भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके एमपी नगर में उस वक्त लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जब पिचर्स क्लब के बाहर शराब के नशे में एक युवती ने जमकर हंगामा किया. लड़की को इस तरह नशे में झूमता देख यहां भीड़ इकट्ठी हो गई और बीच सड़क जारी यह हाई-वोल्टेज ड्रामा देखती रही. जहां युवती हंगामा कर रही थी, वहां से नजदीकी पुलिस थाना महज 500 मीटर की दूरी पर मौजूद है, फिर भी युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा भोपाल के पॉश इलाके में काफी देर तर चलता रहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शराब के नशे में युवती आते जाते लोगों को भद्दी गालियां दे रही थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि युवती के साथ किसी लड़के ने मारपीट की थी जिसके बाद युवती ने क्लब से बाहर आकर हंगामा शुरु कर दिया.


देखें LIVE TV



मानसिक बीमारियों को दूर करने की अनूठी पहल, मोबाइल की लत को ऐसे किया जा रहा है दूर


युवती के साथ एक युवक भी वीडियो में दिखाई दे रहा है जो उसे शांत करवाने की कोशिश करता रहा लेकिन युवती को शांत नहीं कराया पाया. काफी देर तक ये हंगाम भोपाल की सड़क पर चलता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. वीडियो में पुलिस का कोई भी नुमाइंदा नजर नही आ रहा.


सोशल मीडिया पर छाया ये ट्रैफिक पुलिसवाला, 'तारा रा-रा' गाकर बताता है ऐसे फॉलो करें नियम


कुछ लोगों की ये शिकायत रही है की शहर के क्लबों में देर रात तक बिना किसी रोक टोक के शराब परोसी जाती है जिसकी वजह से कई बार इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. अब देखना है पुलिस इस मामले पर क्या कार्रवाई करती है.