नई दिल्ली/सीधीः मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक 35 वर्षीय मामा ने 11 साल की सगी भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाकर रिश्तों की गरिमा को तार-तार कर दिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत मिश्र ने बताया कि चुरहट थाना अंतर्गत बेलदह गांव मे बलराज साकेत नाम का युवक अपनी बहन के यहां आया हुआ था. वहीं उसकी बहन पूजा करने के लिए अपनी बेटी को घर पर छोड़कर मंदिर चली गई. तभी भांजी को अकेला पाकर मामा ने 11 वर्षीय भांजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मंदिर से आने के बाद जब महिला ने बच्ची से बात की तो बच्ची ने मां को पूरी बात बताई. जिसके बाद महिला अपनी बच्ची को लेकर थाने पहुंची और अपने भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Video: ये शर्म की बात है कि मध्यप्रदेश रेप कैपिटल बनता जा रहा है- कमलनाथ


आरोपी युवक हुआ गिरफ्तार
वहीं मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, धारा 376 दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं बेटी के साथ हुई इस घटना के बाद से बच्ची की मां भी काफी गुस्से में है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रही है.


मध्य प्रदेश सरकार को SC की फटकार, पूछा- आपकी नजरों में रेप पीड़िता की इज्जत की कीमत 6500 रुपए?


बहन ने दर्ज कराया मामला
बता दें मामला सीधी के चुरहट थाना अंतर्गत बेलदह गांव की है. जहां एक कलयुगी मामा ने अपनी सगी भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया है. वहीं इस घटना के बारे में जब नाबालिग के परिजनों को पता चला तो सब हैरान रह गए. आरोपी की इस घिनौनी हरकत के बाद आरोपी के परिजनों में भी काफी गुस्सा है.