भोपाल: मध्य प्रदेश में पत्नी के चरित्र पर शक करने वाले हैवान पति ने उसके दोनों हाथ काट दिए. पत्नी का भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की टीम ने 9 घंटे के ऑपरेशन के बाद पीड़िता के दोनों हाथ जोड़ दिए हैं, हालांकि तीन चार दिन बाद ही पता चलेगा कि उसका हाथ काम करेंगे या नहीं. आरोपी फिलहाल फरार है. ढाई महीने पहले दोनों ने लव मैरिज की थी. इस बीच पति को पत्नी के कैरेक्टर पर शक हो गया और उसने कुल्हाड़ी से पत्नी के दोनों हाथ काट दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाज के लिए पैसे निकालने बैंक गया था मरीज, लाइन में इंतजार करते गेट पर तोड़ दिया दम


दोनों ने इसी जनवरी में की थी कोर्ट मैरिज
सागर के रहने अनीता और रणधीर ने बीते 8 जनवरी को कोर्ट मैरिज हुई थी. अस्पताल में भर्ती पीडिता ने बताया कि पांच साल पहले रायसेन के फुल्वारा में एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात रणधीर से हुई थी. शादी करने के 15 दिन तक रणधीर उससे अच्छी तरह बात करता था, लेकिन अचानक कैरेक्टर पर शक करने लगा. कहने लगा कि तुम किसी और से बात करती हो.


दमोह बस स्टैंड में भीषण आग, 7 बसें जलीं, बाल-बाल बची बस में सो रहे बुजुर्ग की जान


लकड़ी लेने जंगल ले गया था पति, वहीं हमला किया
अनीता ने बताया कि सोमवार रात जब सब लोग खाना खाकर सो गए तो रणधीर ने उससे लकड़ियां लेने जंगल चलने के लिए कहा. अनीता ने सुबह चलने के लिए कहा तो रणधीर ने कहा कि लकड़ियां कटी पड़ी हैं सिर्फ उठाकर लाना भर है. पीड़िता ने बताया कि गांव से निकल नदी पर बने पुल को पार करने के बाद रणधीर ने उससे पूछा कि कहां से कांटें? उसने कहा ऊपर से काट लो. रणधीर ने पेड़ की जगह अनीता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. उसके दोनों हाथ कट गए, वह जमीन पर गिर पड़ी, पति पीछे मुड़कर चल दिया.


MP में रात 2 बजे तक खुल सकेंगे बार, 3 स्टार होटल्स को 3 साल के लिए मिलेगा लाइसेंस


पीड़िता के दोनों हाथ 90-95% कटे, जोड़ने हुई सर्जरी
अनीता ने बताया कि उसने सड़क से गुजर रहे ट्रकों को रोकने की कोशिश की. रणधीर दोबारा उसकी तरफ आया तो उसने बेहोशी का नाटक कर दिया. उसे बेसुध देख वह एक ट्रक में बैठकर चला गया. पीड़िता किसी तरह अपने ससुराल पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. अनीता के ससुर नारायण सिंह उसे सागर से लेकर भोपाल के हमीदिया अस्पताल पहुंचे. हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर आनंद गौतम के मुताबिक पीड़िता का दाहिना हाथ 90-95% और बायां हाथ 95% कटा था. दोनों हाथ जोड़े गए हैं. हाथ के काम करने के बारे में तीन से चार दिन बाद पता चल पाएगा.


हलवाई ने बुजुर्ग महिला को पूड़ी बेलने के बहाने बुलाया, पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म किया


एक महीने के अंदर मध्य प्रदेश में ऐसा दूसरा मामला
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा ही एक मामला कुछ दिनों पहले भी सामने आ चुका है जब भोपाल के निशातपुरा में शराबी पति की हैवानियत का शिकार पत्नी बनी थी. पति ने उसकी कलाई और पैर का पंजा कुल्हाड़ी से काट दिया था. हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों ने 9 घंटे की सर्जरी के बाद ​महिला की कटी कलाई उसके हाथ से जोड़ने में कामयाबी पाई थी. लेकिन एक हफ्ते के इंतजार के बाद भी जब महिला की अंगुलियां नहीं चलीं तो डॉक्टरों ने सर्जरी फेल बताया. बाद में डॉक्टरों को महिला की कलाई फिर से अलग करनी पड़ी थी.


WATCH LIVE TV