इलाज के लिए पैसे निकालने बैंक गया था मरीज, लाइन में इंतजार करते गेट पर तोड़ दिया दम
Advertisement

इलाज के लिए पैसे निकालने बैंक गया था मरीज, लाइन में इंतजार करते गेट पर तोड़ दिया दम

मृतक के परिजनों ने बैंक ऑफ बड़ौदा प्रबंधन पर आरोप लगाया कि वे कागजी खानापूर्ति करते हुए हुए रुपए निकालने में घंटों इंतजार करवा रहे थे. 

बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के सामने शव रख प्रदर्शन करते परिजन.

सागरः मध्य प्रदेश के सागर जिले में बैंक से रुपए निकलने का इंतजार करते एक खाताधारक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने शव को बैंक के सामने रखकर दिन भर प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि पीड़ित कई दिनों से बीमार थे, वह इलाज के लिए बैंक से रुपए निकालने आए थे. लेकिन बैंक की लंबी लाइन और लेटलतीफी के चलते उनकी जान चली गई.

यह भी पढ़ेंः- हलवाई ने बुजुर्ग महिला को पूड़ी बेलने के बहाने बुलाया, पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म किया, चाकू मारे

परिजनों के साथ बीमार हालत में बैंक पहुंचे पीड़ित
मामला सागर जिले के देवरी तहसील का बताया गया. जहां मंगलवार को बिजोरा गांव की बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच में धुलतरा गांव के रहने वाले अशोक कोटवार अपने परिजनों के साथ आए थे. परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से बीमार थे, इलाज के लिए रुपए निकालने के लिए ही बैंक आना पड़ा.

बैंक प्रबंधन से किया आग्रह
बैंक पहुंच पीड़ित के परिजनों ने बैंक प्रबंधन से आग्रह किया कि खाताधरक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्हें इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता है. उनकी नाजुक हालत को ध्यान में रखते हुए जल्द ही इलाज कराने के लिए पैसे निकाल दिए जाएं, जिससे कि बिना देरी के उपचार संभव हो सके.

यह भी पढ़ेंः- चलती ट्रेन में 36 घंटे तक युवती से अभद्रता करते रहे मनचले, फिर इस तरह स्टेशन पर सिखाया सबक

'बैंक प्रबंधन की लेटलतीफी से गई जान'
परिजनों ने बैंक प्रबंधन पर आरोप लगाया कि वे कागजी खानापूर्ति करते हुए हुए रुपए निकालने में घंटों इंतजार करवा रहे थे. पैसों का इंतजार करते खाताधरक ने बैंक के गेट पर ही दम तोड़ दिया. पीड़ित की मौत के बाद परिजन और ग्रामीणों ने कहा कि बैंक की लापरवाही के चलते बुजुर्ग की जान गई है.

बैंक के सामने आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बैंक प्रबंधन को मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए बुधवार को मृतक के परिजन व ग्रामीण शव लेकर बैंक के सामने पहुंच गए. बिजोरा की ही बैंक ऑफ बड़ोदा ब्रांच के सामने उन्होंने बहुत देर नारेबाजी और बैंक प्रबंधन के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की.

यह भी पढ़ेंः-''मां मुझे रोज मारती है, पापा से भी लड़ती है'', 6 साल की बच्ची ने मां पर दर्ज कराई FIR

घंटों तक चले प्रदर्शन के बाद किया अंतिम संस्कार
बैंक के सामने मामला तूल पकड़ने लगा, मौके पर महाराजपुर थाना प्रभारी मानस द्विवेदी और नायब तहसीलदार रघुनंदन चतुर्वेदी पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, इस दौरान मृतक के खाते में मौजूद राशि को उनकी मां के खाते में ट्रांसफर करने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई. बुधवार देर शाम अधिकारियों के समझाने पर मृतक के परिजन और ग्रामीण माने. उन्होंने देर शाम मृतक के शव का अंतिम संस्कार किया.

यह भी पढ़ेंः- बेटे की किडनैपिंग का आरोप नहीं सह पायी महिला,कर ली आत्महत्या

WATCH LIVE TV

Trending news