दमोह बस स्टैंड में भीषण आग, 7 बसें जलीं, बाल-बाल बची बस में सो रहे बुजुर्ग की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh872380

दमोह बस स्टैंड में भीषण आग, 7 बसें जलीं, बाल-बाल बची बस में सो रहे बुजुर्ग की जान

चायवाले की नजर आग से उठती लपटों पर पड़ी. उसने पुलिसकर्मी को सूचित किया, पुलिस कर्मी ने फायर ब्रिगेड और कंट्रोल रूम को जानकारी देकर बुलाया.

दमोह बस स्टैंड में आग से 7 बसें जलकर खाक हो गईं

दमोहः मध्य प्रदेश के दमोह जिले में गुरुवार देर रात भीषण आग लग गई. शहर के प्राइवेट बस स्टैंड में रात 2 बजे अचानक आग फैलने लगी. वहां मौजूद दुकानदार की नजर बस से निकलती आग की लपटों पर पड़ी. उसने इलाके में गस्त कर रहे पुलिसकर्मी को सूचना देकर बुलाया. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पहुंचती, 7 बसें बुरी तरह जलकर खाक हो गईं.

यह भी पढ़ेंः- इलाज के लिए पैसे निकालने बैंक गया था मरीज, लाइन में इंतजार करते गेट पर तोड़ दिया दम

स्टेशन पर खड़ी थीं 50 बसें, 7 बुरी तरह जलीं
मामला दमोह के ही प्राइवेट बस स्टैंड का है, जहां देर रात एक बस में आग फैली. वहां सो रहे चायवाले की नजर आग से उठती लपटों पर पड़ी. उसने पुलिसकर्मी को सूचित किया, पुलिस कर्मी ने फायर ब्रिगेड और कंट्रोल रूम को जानकारी देकर बुलाया. करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक आग से बहुत नुकसान हो चुका था, स्टेशन पर खड़ी 50 में से 7 बसें जलकर खाक हो गईं. वहीं 4 बसों को मामूली नुकसान पहुंचा.

आग के वक्त बस में सो रहा था वृद्ध
आग के वक्त पुलिस टीम ने फूर्ती दिखाई और स्टेशन पर खड़ी बाकी बसों को घटनास्थल से दूर ले गए. तभी जानकारी मिली कि पुलिस के पहुंचने से पहले बस में सिवनी का रहने वाला एक वृद्ध सो रहा था. आग की लपटें बढ़ते ही उसकी नींद खुली तो उसने चिल्लाना शुरू किया. वृद्ध की आवाज सुन चायवाले ने उस ओर देखा और बस का शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाल लिया.

यह भी पढ़ेंः-स्टेशन पर खड़ी बसों में लगी भीषण आग, 7 वाहन धूं-धूं कर जले, देखें Video

वृद्ध ने बताया कि उसे अगले दिन रिश्तेदार के यहां राजपुरा जाना था, लेकिन सभी वाहन बंद थे. इस कारण वह आराम करने बस में ही सो गया. चायवाले की नजर उस पर नहीं पड़ती तो शायद वह जिंदा जल गया होता.

आग लगी है या लगाई गई, इसकी होगी जांच
घटना के बाद थाना सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि पुलिसकर्मी द्वारा सूचना के बाद वह टीम लेकर घटनास्थल पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर काबू पाया. आग के कारणों पर सीएसपी ने कहा कि आग लगी है या लगाई गई है, इस बात की जांच जारी है. फिलहाल घटना से किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई.

यह भी पढ़ेंः- हलवाई ने बुजुर्ग महिला को पूड़ी बेलने के बहाने बुलाया, पहाड़ी पर ले जाकर दुष्कर्म किया, चाकू मारे

WATCH LIVE TV

Trending news