Photos: ओ सजनी रे.... Laapataa Ladies की शूटिंग के लिए चुनी गई थी MP की ये लोकेशन, जानें कैसे पहुंचे

Laapata Ladies Shooting: इन दिनों हर किसी की जुबां पर चढ़े और इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेंड कर रहा ओ सजनी रे.... कैसे कटे दिन रात, कैसे हो तुझसे बात... गाना लेटेस्ट मूवी लापता लेडीज का है. इस मूवी की शूटिंग मध्य प्रदेश के खूबसूरत सीहोर जिले में हुई है. जानिए इस लोकेशन तक कैसे पहुंचे.

रुचि तिवारी Thu, 04 Jul 2024-7:36 pm,
1/7

Laapata Ladies: लोगों की दिलों को छूने वाली डायरेक्टर किरण राव की फिल्म लापता लेडीज की चर्चा हर ओर हो रही है. इस फिल्म का गाना 'सजनी' भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. साथ ही काफी ट्रेंड भी कर रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. 

 

2/7

MP में लापता लेडीज की शूटिंग

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. MP के सीहोर जिले के महोदिया गांव में इस फिल्म का सेट बनाया गया था. ये गांव ग्रामीण भारत की सुंदरता दर्शाने के लिए फिल्म निर्माताओं की पसंद में शामिल हो गया है.

 

3/7

लापता लेडीज

फिल्म लापता लेडीज ने सिनेमा घर और OTT दोनों पर ही कमाल दिखाया और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई. किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में  रवि किशन, स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल ने लीड रोल प्ले किया है. चारों किरदार के अभिनय और कहानी को लोगों ने काफी पसंद किया है.

 

4/7

कैसे पहुंचे महोदिया गांव

सीहोर जिला स्थित महोदिया गांव पहुंचने के लिए सबसे नजदीकी हवाई अड्डा भोपाल एयर पोर्ट है. यहां से सीहोर 35 KM दूर है. आप भोपाल पहुंचने के बाद लोकल टैक्सी या बस से सीहोर पहुंच सकते हैं. 

 

5/7

सीहोर के लिए रेल मार्ग

सीहोर जिला पहुंचने के लिए सबसे नजदीकी रेलवे स्टेशन पश्चिमी रेलवे स्टेशन सीहोर ही है. आप भोपाल या उज्जैन रेलवे स्टेशन से भी सीहोर पहुंच सकते हैं. इसके बाद लोकल टैक्सी से आप महोदिया गांव पहुंच सकते हैं.

 

6/7

इन जगहों पर घूमे

महोदिया गांव जाएं तो शूटिंग की लोकेशन के अलावा महोदिया तालाब, शिव मंदिर और लोकल मार्केट भी जरूर घूमें. यहां आपको खाने के लिए भी कई स्वादिष्ट व्यंजन मिलेंगे.

 

7/7

महोदिया गांव

महोदिया गांव में लापता लेडीज के अलावा फेमस वेब सीरीज 'पंचायत' की शूटिंग भी हुई है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link