मध्य प्रदेश में हाल फिलहाल में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आई हैं. जिन पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने अजीबों-गरीब बयान दिया है. उनका कहना है कि युवा बेरोजगार हैं इसलिए मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है. उन्होंने सभी अश्लील वेबसाइटों को बंद करने की मांग भी की है. जीतू पटवारी भोपाल में अतिथि शिक्षकों के प्रदर्शन में उनका समर्थन करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने यह बात कही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जीतू पटवारी बोले-अश्लील कटेंट हटना चाहिए 


जीतू पटवारी ने जैन मुनियों की मांगों पर भी सहमति जताई है. दरअसल, जीतू पटवारी से जब देश में लगातार बढ़ रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने अपने जवाब में कहा 'देश में युवा बेरोजगार है यही कारण है कि देश की मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार जैसी घटनाएं हो रही हैं. इसलिए देश में जितने भी अश्लील वेबसाइट चल रहीं हैं उन्हें तुरंत बैन करना चाहिए और डिलीड करना चाहिए. सोशल मीडिया पर भी जितने अश्लील कंटेंट और वीडियो है उन्हें तुरंत हटाना चाहिए. 


ये भी पढ़ेंः MP में अतिथि शिक्षकों ने फिर खोला मोर्चा, भोपाल में शुरू हुआ प्रदर्शन, कांग्रेस का समर्थन


पीसीसी चीफ ने कहा 'मैं जैन मुनियों की बात से सहमत हूं, जितनी भी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाली है, वह सब हटना चाहिए सभी पोर्न वेबसाइट भी डिलीट करना चाहिए.' बता दें कि जैन मुनियों ने भी पिछले दिनों यही मांग की थी. 


एमपी में सामने आई घटनाएं 


दरअसल, मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आई हैं. भोपाल में ही चार दिन में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुई थी. जिसके बाद भोपाल में विरोध प्रदर्शन हुआ था. इसके अलावा रतलाम और सागर जिलों से भी इसी तरह के मामले सामने आए थे. ऐसे में जीतू पटवारी ने इन्हीं सब घटनाओं को लेकर यह बात कही है. जीतू पटवारी भोपाल में प्रदर्शन कर रहे अतिथि शिक्षकों का समर्थन करने पहुंचे थे. 


ये भी पढ़ेंः पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने फिर दिया बड़ा बयान, कहा-बुरा लगा है तो लगना चाहिए


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!