मध्य प्रदेश में बीजेपी के सबसे सीनियर विधायक गोपाल भार्गव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जो फिलहाल प्रदेश की सियासत में चर्चा का विषय बनी हुई है. खास बात यह है कि ऐसा बहुत कम ही देखा जाता है कि किसी बीजेपी नेता का समर्थन कांग्रेस नेता की तरफ से किया जाए. लेकिन गोपाल भार्गव को लेकर कुछ ऐसा ही हुआ है, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने गोपाल भार्गव की सोशल मीडिया पोस्ट का समर्थन किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोपाल भार्गव को पटवारी का समर्थन 


दरअसल, एक दिन पहले पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था 'क्या हम वर्तमान में रावण दहन के अधिकारी हैं.' उन्होंने इस पूरे मामले में मध्य प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं पर निशाना साधा था. उनकी यह सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया और सियासी गलियारों में वायरल हुई थी. जिस पर जीतू पटवारी ने भी अब गोपाल भार्गव का समर्थन कर दिया है. 



ये भी पढ़ेंः MP में पूर्व मंत्री की पोस्ट से सियासी हलचल, गोपाल भार्गव ने लिखी रामायण की चौपाई 


जीतू पटवारी ने मांगा समर्थन 


जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर लिखा ''गोपाल भार्गव जी, आपको साधुवाद देना चाहता हूं कि आपने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मध्य प्रदेश में बेटियों के साथ हो रहे अपराधों को स्वीकार किया है. यह मुद्दा भाजपा या कांग्रेस का नहीं है, बल्कि हमारे प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा का है, जो हम सभी की जिम्मेदारी है. हमें मिलकर ही हमारी बेटियों के लिए एक सुरक्षित भविष्य बनाना होगा. पटवारी ने लगे हाथ अपने लिए समर्थन भी मांग लिया. हालांकि भार्गव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद इस मुद्दे पर किसी भी तरह की कोई बयान नहीं दिया है. 


दरअसल, यह कोई पहला मौका नहीं है जब गोपाल भार्गव ने इस तरह से सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सियासी हलचल बढ़ाई हो. इससे पहले भी जब सागर में रीजनल कॉन्क्लेव हुआ था, तब भी उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में रही थी. हालांकि तब मुद्दा उनका व्यक्तिगत लगा था. लेकिन इस बार उन्होंने दशहरा आयोजन के पहले यह पोस्ट करके बड़ा मुद्दा उठा दिया है. ऐसे में यह सियासी मामला गर्माता जा रहा है. 


ये भी पढ़ेंः 1800 करोड़ की ड्रग्स मामला: गुजरात के गृहमंत्री ने CM मोहन को दी बधाई, MP पुलिस को दी बधाई  


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!