Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा के रजूर गांव में स्थित कन्या शिक्षा परिसर के छात्रावास में पढ़ने वाली 10 लड़कियों की अचानक तबीयत खराब होने से हड़कंप मच गया. सभी लड़कियों को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना रात करीब 9:00 बजे की है, जब एक लड़की अचानक चिल्लाने लगी जिससे अन्य लड़कियां भी डर गईं. डॉक्टरों के मुताबिक लड़कियों में घबराहट के लक्षण दिख रहे हैं और फिलहाल सभी की हालत स्थिर है. इस घटना के बाद प्रशासन के अधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: MP के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी! यहां आंधी-तूफान की भी संभावना, जानें अपने शहर का हाल


अचानक चिल्लाने लगीं लड़कियां
दरअसल, घटना रात करीब 9:00 बजे की है, जब एक लड़की अचानक चीखने लगी जिससे बाकी लड़कियां भी डर गईं. इस घबराहट के चलते हॉस्टल वार्डन ने उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि सभी लड़कियों की हालत ठीक है, चिंता की कोई बात नहीं है. फूड पॉइजनिंग का कोई मामला नहीं है, क्योंकि ऐसे लक्षण नहीं मिले हैं. एक लड़की की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें: महाकाल की नगरी में पहुंचे विदेशी पर्यटक को भारी पड़ा भांग का ओवरडोज, पहुंचा अस्पताल और फिर...


जांच के लिए अस्पताल पहुंचे अधिकारी
डॉक्टरों ने बताया कि सभी की हालत सामान्य है और उन्हें घबराहट के कारण भर्ती कराया गया है. फूड पॉइजनिंग का कोई मामला नहीं है. इस घटना के बाद आदिवासी विभाग के अधिकारी, अपर कलेक्टर, तहसीलदार, हॉस्टल वार्डन सभी स्थिति की जानकारी लेने जिला अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर उनके स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं. जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ने बताया कि लड़कियों को घबराहट के कारण भर्ती कराया गया है. एक लड़की को छोड़कर बाकी सभी लड़कियों की हालत सामान्य है.


रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!