नई दिल्लीः सोशल मीडिया के जमाने में युवाओं में सेल्फी का क्रेज इस कदर बढ़ चुका है कि वह अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे. ऐसी ही एक दुखद घटना कर्नाटक महाराष्ट्र के बॉर्डर इलाके से सामने आई है, जहां 4 लड़कियां सेल्फी के चक्कर में झरने में बह गईं और उनकी जान चली गई. बता दें कि ये लड़कियां अपने परिजनों के साथ पिकनिक मनाने आईं हुईं थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
घटना शनिवार सुबह की है. कर्नाटक महाराष्ट्र सीमा पर कोल्हापुर जिले की चांदगड तालुक में किटवाद झरना है. जहां अक्सर लोग पिकनिक मनाने आते हैं. शनिवार को करीब 40 लड़कियां और इनमें से कुछ की माएं किटवाद झरने पर पिकनिक मनाने आईं हुईं थी. जब लड़कियां झरने के पानी में खेल रहीं थी. इसी दौरान कुछ लड़कियां सेल्फी लेने के लिए झरने के ऊपर की तरफ जाने लगीं, जहां से झरने का पानी नीचे गिर रहा था. 


इसी दौरान 5 लड़कियां शायद पैर फिसलने की वजह से 15 फीट नीचे झरने में जा गिरीं. लड़कियों की चीख सुनकर वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लड़कियों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी. हालांकि ये लोग सिर्फ एक लड़की को बचा सके और बाकी चार लड़कियां पानी में डूब गईं. किसी तरह लोगों ने सभी लड़कियों को पानी से निकाला और बेलगावी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने चार लड़कियों को मृत घोषित कर दिया.


घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.