Aaj Ka Rashifal 19 February 2023: आज दिनांक 16 फरवरी और रविवार का दिन  (sunday) का दिन है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज का दिनु कछु राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए परेशानी वाला हो सकता है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का (Aaj Ka Rashifal) राशिफल...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. प्रियजन के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. विवाद से बचें.


वृषः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. माता पिता के सेहत का ख्याल रखें. धन लाभ के प्रबल योग हैं.


मिथुनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी.


कर्कः आज कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं, व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है.


सिंहः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.


कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. फिजुलखर्ची से बचें. खर्चों में बढ़ोत्तरी से परेशान हो सकते हैं.


तुलाः आज दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. क्रोध को काबू में रखें. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.


वृश्चिकः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कोई भी गलत निर्णय लेने से बचें.


धनुः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. धन लाभ के योग हैं. खर्चों में वृद्धि होगी.


मकरः मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. विवाद में फंसने से बचें.


कुंभः रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ होगा.


मीनः खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. व्यापारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. नुकसान हो सकता है. कानूनी मामलों में फंसने से बचें.


ये भी पढ़ेंः कैसे बनता है रुद्राक्ष? जिसको लेने के लिए प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वरधाम में पहुंचे लाखों लोग
(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)