Daily Horoscope Rashifal 18 March 2023: हिंदू  पंचांग के अनुसार आज 18 मार्च और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव और हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष गणना के अनुसार आज के दिन मेष, सिंह, कन्या और कुंभ राशि वालों को नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है. वहीं कर्क राशि के जातकों को खुशखबरी मिल सकती है. आपके किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए जानते हैं मेंष से लेकर मीन तक के राशियों का आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. आपसी में सहकर्मियों की मदद मिलेगी. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.


वृषः इस राशि के जातकों के लिए आजा दिन बहुत शुभ है. धन लाभ के योग हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा.


मिथुनः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. पिता की तरफ से धन लाभ मिल सकता है.


कर्कः आय के स्रोत में वृद्धि होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. करियर पर फोकस करें.


सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.


कन्याः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे.


तुलाः दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. उधारी फंसा हुआ धन वापस मिल सकता है. व्यवसाय में नया निवेश करने के लिए आज का दिन शुभ है.


वृश्चिकः परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन बढ़िया है. गुस्से को काबू में रखें.


धनुः किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.


मकरः मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. परिवार में छोटे-मोटे धार्मिक अथवा मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. लाभ के नये अवसर प्राप्त होंगे. सेहत का ख्याल रखें.


कुंभः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. धर्म-कर्म में मन लगेगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.


मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. कारोबार मंदा रहेगा. भुमि-भवन खरीदने के योग हैं.


ये भी पढ़ेंः Papmochani Ekadashi 2023: कल पापमोचनी एकादशी पर करें ये उपाय, मिलेगी पापों से मुक्ति; खुल जाएगा स्वर्ग का रास्ता


 


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)