Madhya Pradesh News In Hindi: गुरुग्राम पुलिस ने तीन साल की बच्ची से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है. फरार आरोपी को मध्य प्रदेश के रतलाम से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की पहचान छतरपुर बलिहारी गांव के 50 वर्षीय रतन के रूप में हुई है. जांच में पता चला है कि आरोपी पहले भी इसी तरह के अपराध में दोषी ठहराया जा चुका है और 10 साल की सजा काट चुका है. पुलिस ने फरार आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3 साल की बच्ची से किया था रेप
यह मामला 26 अप्रैल 2024 का है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोहना क्षेत्र के रिठौज गांव में एक दंपत्ति ठेकेदार के पास मजदूरी का काम करता था और वहीं किराए के कमरे में रहता था. 25 अप्रैल की रात को एक अन्य व्यक्ति भी ठेकेदार के पास काम करने आया और रात को वहीं सो गया.26 अप्रैल की सुबह जब दंपती उठे तो उनकी 3 साल की बेटी कमरे में नहीं थी. बाहर सो रहा व्यक्ति भी गायब था. जब उन्होंने आस-पास बच्ची को खोजना शुरू किया तो वह करीब 300 मीटर की दूरी पर बेहोशी की हालत में मिली. उसके साथ दुष्कर्म हुआ था. महिला थाना ईस्ट में पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. जांच के दौरान पुलिस ने मामले में 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.


आरोपी को रतलाम से किया गया अरेस्ट
पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए रेड की थी. गुड़गांव, दिल्ली, झांसी, पुणे, रतलाम में रेड की गई थी. जिसके बाद आरोपी को एमपी के रतलाम से गिरफ्तार किया गया है. उसकी पहचान एमपी के छतरपुर के बलिहारी गांव निवासी 50 वर्षीय रतन के रूप में हुई. उसने पूछताछ में खुलासा किया कि दंपती के सो जाने के बाद वह बच्ची को पास के इलाके में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और भाग गया. इससे पहले मार्च 2024 में उसने एमपी के चंदला थाना क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के साथ भी दुष्कर्म किया था.