Gwalior Police Acction: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में हुए अक्षया मर्डर (Akshaya Murder Case Update) को लेकर पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई थी. जिसके बाद पुलिस टीम ने कल मर्डर के मुख्य आरोपी के भाई को हिरासत में लिया था. आज कार्रवाई करते हुए प्रशासन का बुलडोजर आरोपी के घर पर पहुंचा और घर को मिट्टी में मिला दिया. बता दें कि अक्षया पूर्व की डीजीपी की नातिन थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिस हुई थी गोली 
अक्षया का मर्डर उस समय हुआ जब वो कोचिंग से वापस लौट कर आ रही थी. वो अपनी फ्रेंड सोनाक्षी के साथ थी. इसी दौरान वहां पहुंचे आरोपी सुमित ने कट्टे से सोनाक्षी के ऊपर फायरिंग की. लेकिन गोली मिस होकर अक्षया को जा लगी जिसके बाद अक्षया को आनन- फानन में हास्पिटल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पूरे ग्वालियर सहित प्रदेश भर में हलचल मच गई. जिस पर एक्शन लेते हुए आज उसके घर पर बुलडोजर चलाने का आदेश दिया गया. इस दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती रही.


 



 


इसलिए नाराज था सुमित 
पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि अक्षया की हत्या करने वाला सुमित उसकी सहेली सोनाक्षी से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन सोनाक्षी को ये मंजूर नहीं था. सुमित से परेशान होकर सोनाक्षी ने माधौगंज थाने में उसके खिलाफ FIR दर्ज करा दी थी. जिसके बाद सुमित के सर पर खून सवार हो गया और उसने चलती बाइक पर से सोनाक्षी पर फायरिंग की लेकिन गोली उसकी सहेली अक्षया को जाकर लग गई, जिसकी वजह से अक्षया की मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: MP News: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर


कल भाई हुआ था गिरफ्तार 
हत्या के बाद पुलिस लगातार आरोपी और उसके भाई की तलाश करने में लगी हुई थी. जिसमें कल टीम के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. जिसके तहत टीम ने मुख्य आरोपी के भाई उपदेश को गिरफ्तार किया था.  बता दें कि उपदेश के ऊपर 10000 का इनाम रखा गया था.  बताया जा रहा था कि वारदात के समय उपदेश के साथ मौजूद था.