Amitabh Bachchan Birthday: अक्टूबर 11 को एंग्री यंग मैन के नाम से जानने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bacchan) अपना 80th जन्मदिन (Birthday) मनाने वाले हैं. उनके चाहने वाले, उनके फैंस और फिल्म जगत के कई लोगों ने उन्हें बधाइयाँ और उनकी अच्छी सेहद की कामना की है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म गुडबाय में बिग बी ने  बेहद ही खूबसूरत किरदार निभाया है और उन्हीं की टीम ने जन्मदिन के अवसर पर उन्हें एक स्पेशल वीडियो के ज़रिये जन्मदिन का तोहफा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमोशनल हो गए बॉलीवुड के डॉन 
गुडबाय फिल्म में मुख्य कलाकार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, शिविन नारंग और बॉलीवुड में डेब्यू कर रही साउथ फिल्म इंडस्ट्री की रश्मिका मंदाना है. पूरी टीम ने बिग बी के जन्मदिन को और स्पेशल बनाने के लिए एक वीडियो बनाया जिसमें उनके ढेरों फैन्स ने इतने सालों से कर रहे उनके काम को सराहा है और यह भी बताया है की कैसे वह और उनकी फिल्में आज भी लोगों के दिल पर राज करती हैं. उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है. यह वीडियो देख महानायक काफी इमोशनल हो गए. 


अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्टूबर को इलाहाबाद में हुआ था. उनके पिता हरिवंश राय बच्चन एक जाने माने कवि थे. अमिताभ बच्चन का फ़िल्मी सफर 1969 में आई फिल्म सात हिंदुस्तानी से शुरू हुआ था. इसके बाद 1971 में उनकी फिल्म आई आनंद, जिसमें उन्होंने राजेश खन्ना के साथ काम किया. ब्लॉकबस्टर फिल्म ज़ंजीर ने उनके फ़िल्मी करियर को ही बदल कर रख दिया और रातों रात उन्हें एक नया नाम मिला एंग्री यंग मैन . उसके बाद अपने जीवन में अमिताभ बच्चन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कामयाबी की सीढ़ी चढ़ते चले गए.


बिग बी की अगली फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ होगी. जो एक हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न का रीमेक होगा.