चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश (MP News) विधानसभा चुनाव (MP Election 2023s) के लिए सभी दल पूरी तैयारियों में जुट गए हैं. गौरतलब है कि राजनीति में जहां प्रमुख राजनीतिक दलों से कद्दावर नेता टिकट पाने में लगे हैं. वहीं अन्य राजनीतिक दलों में आगामी चुनाव के लिए बड़े गुन्डे और भू-माफ़िया भी अब इस दौड़ में शामिल हो रहे हैं. विजन ऑफ बाबा साहब वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडविन भारतीय ने रतलाम के असगर शेरानी उर्फ अज्जू शेरानी को प्रदेश के अल्पसंख्यक मोर्चे के पदभार सौंपा है. साथ ही असगर उर्फ अज्जू को रतलाम विधान सभा सीट से उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजन ऑफ बाबा साहब वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एडविन ने बताया कि वे तीसरे मोर्चे के रूप में पूरे प्रदेश में उम्मीदवार खड़े कर चुनाव लड़ेंगे.उन्होने कहा कि चुनाव में जनता के बीच उनका मुख्य एजेंडा आदिवासियों की ज़मीन को कब्जे से मुक्त करवाना होगा व उनकी सरकार बनने पर भू-माफियाओं पर कार्रवाई की जाएगी.


MP News: बजरंग दल को सद्द्बुद्धि दिलाने के लिए कांग्रेस का प्रदर्शन! लेकिन जूते चप्पल पहनकर कर दिया हनुमान चालीसा का पाठ


अज्जू शेरानी पर की गई थी बुलडोजर कार्रवाई
हालांकि, रतलाम में अब चला मुरारी हीरो बनने वाली कहावत दिखायी दे रही है क्योंकि कि जिसे रतलाम सीट से उम्मीदवार घोषित किया गया है.वह असगर उर्फ अज़्ज़ू शेरानी पुलिस रिकॉर्ड में बड़ा गुंडा है और गुंडा लिस्ट में शामिल कर पुलिस व राजस्व टीम मिलकर अज्जू शेरानी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई कर चुकी है. इतना ही नहीं असगर उर्फ अज्जू शेरानी को खुद कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने ज़मीन कब्जे की शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचकर न सिर्फ अज्जू के कब्जे से ज़मीन को मुक्त करवाया था. बल्कि, अज्जू शेरानी को बुरी तरह लताड़ लगाकर चेतावनी दी थी कि आइंदा कब्ज़ा किया तो गुंडागर्दी भुला दी जाएगी और उसे नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा. जिसका यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.


आपको बता दें कि लेकिन अब पुलिस और प्रशासन के रिकॉर्ड में दर्ज भू-माफिया राजनीति का सहारा लेकर भू-माफियाओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए लोगों से वोट मांगेंगा. ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आगामी चुनाव में आगे और भी बड़ी अजीब और हैरान करने वाली तस्वीरें सामने आ सकती हैं.