MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी-अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. वोटर लिस्ट चेक करने के लिए कांग्रेस नेता पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं. वहीं बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल के लिए लिए प्लान बनाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पोलिंग बूथ पहुंचे और वोटर लिस्ट में अपना नाम चेक किया. वहीं बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल के लिए दिग्गजों को ग्राउंड पर उतारना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमलनाथ के निर्देश पर कांग्रेसी अलर्ट
पीसीसी चीफ कमलनाथ के निर्देश के बाद मतदाता सूची को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारी अलर्ट हैं. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अचानक पोलिंग बूथ पर पहुंचे और वोटर लिस्ट में खुद अपना नाम चेक किया. दिग्विजय सिंह बूथ क्रमांक 113 पर पहुंचकर बीएलओ से चर्चा की और वोटर लिस्ट मांगा. इसके साथ ही उन्होंने वोटर लिस्ट में नाम जोड़ने वाला फॉर्म भी लिया. इसके बाद उन्होंने वोटर लिस्ट कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया और वेरिफिकेशन करने का निर्देश दिए ताकि फर्जी नामों को वोटर लिस्ट में शामिल न किया जा सके.


Vastu Tips: घर के मंदिर में भूलकर भी ना रखें ये चीजें, दरिद्रता नहीं जाती दूर


डैमेज कंट्रोल में जुटी बीजेपी
दूसरी तरफ बीजेपी ने भी कमर कस ली है. चुनाव से पहले बीजेपी का डैमेज कंट्रोल के लिए दिग्गजों को ग्राउंड पर उतार रही है. कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में जरिये रूठों को मनाने और नब्ज टटोलने पार्टी जुट गई है. भाजपा प्रदेश के 230 विधानसभाओं में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने जा रही है. इससे कार्यकर्ताओं को मनाने और उन्हें एक्टिव करने का प्रयास होगा. अलग-अलग विधानसभा में बीजेपी के दिग्गज कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे हैं. 


रविवार को कहां किसका संबोधन
केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्रसिंह तोमर रविवार को भोपाल के नरेला विधानसभा के और गुना में चचौडा विधनसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगें. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पन्ना जिले के गुन्नौर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वरिष्ठ नेता प्रभात झा देवास और उज्जैन दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मण्डला विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.


Saap Aur Kutta: कुत्तों की फौज के बीच फंसा अकेला सांप, जंग का परिणाम कंपा देगा रूह