छतरपुर:  छतरपुर के ललितपुर खजुराहो-महोबा ट्रेन में एक युवती से छेडछाड़ का विरोध करने पर एक मनचले युवक ने युवती को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है. जब यूपी के बांदा से धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम मंगलवार को आई थी. जब वह बुधवार को अपने घर जाने के लिए दरियागंज स्टेशन से बैठी थी. युवती का आरोप है जिस बोगी में वह बैठी थी. उस बोगी में उसके आलावा कोई नहीं था. लेकिन खजुराहो स्टेशन से एक लड़का चढ़ता है और छेड़छाड़ शुरू कर देता है. जब उसने विरोध किया तो उसने ट्रेन से फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वजह से कमलनाथ ने छोड़ दिया नेता प्रतिपक्ष का पद, 2 महीने से दे रखा था इस्तीफा


बता दें कि इस मामले में जीआरपी जबलपुर और आरपीएफ झांसी की टीमें जांच कर रही हैं. जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा.


अश्लील बात करते हुए छेड़ने लगा
युवती का कहना है कि खजुराहो स्टेशन से एक युवक चढ़ता है, तो जैसे ही वह terin चलने लगती है वैसे ही वह युवक उससे अश्लील बाते करते हुये उससे छेड़छाड़ करने लगता है. लेकिन युवक नहीं मानता है तो वो उसे समझाती है. लेकिन युवक गलत नियत से उसका हाथ पकड़ लेता है. जिसका विरोध करते हुए युवती युवक को गाल में थप्पड़ जड़ देती है. इसके बाद युवक काफी गुस्सा हो जाता है, फिर वह युवती को लात घूसों से पीटते हुए उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक देता है. 


क्या होता है बोरे और बासी, क्यों छत्तीसगढ़ वाले खाते हैं, क्या मिलते है फायदे


युवती हुई घायल
युवक द्वारा चलती ट्रेन से गिरने से युवती बेहोश हो जाती है. युवती को घायल अवस्था में रेलवे गार्ड ऐम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजता है. जहां युवती को गंभीर चोटे लगे होने पर उसका इलाज चल रहा है. झांसी जीआरपी ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरु कर दी है.