इरशाद हिंदुस्तानी /बैतूल: जी टीवी के चर्चित शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के टॉप टेन में शामिल बैतूल निवासी साधना मिश्रा का आज बैतूल पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. बैतूल की सुपर मॉम के नाम से मशहूर साधना मिश्रा आज जयपुर एक्सप्रेस से वापस बैतूल पहुंचीं. इस दौरान रेलवे स्टेशन पर ढोल की थाप से उनका स्वागत किया गया. इस मौके पर साधना ने बताया कि उनका अब तक का सफर अच्छा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्‍होंने कहा कि जिस सोच के साथ ऑडिशन हुआ था. उसका रिजल्ट सामने है. उनका पहला ऑडिशन 17 मई को भोपाल में हुआ था. बता दें कि पहले और दूसरे लेवल के ऑडिशन भोपाल में हुए थे. उनका चयन 22 मई को भोपाल में हुआ था. जिसके बाद मुंबई में थर्ड लेवल का ऑडिशन दिया गया. फिर वो टीवी राउंड के लिए चुनी गईं. जो 25 मई को आयोजित किया गया था. जहां से वो सीधे 7 जून को होने वाले मेगा राउंड में पहुंचीं. 


जजेज ने दिया था स्टैंडिंग ओवेशन
7 जून के बाद 16 जून को मेगा राउंड हुआ. जिसमें रेमो सर, उर्मिला और भाग्यश्री ने उन्हें टीवी राउंड में स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. उन्हें बताया गया था कि जजेज उनका टीवी राउंड में देखकर चकित थे. उन्‍होंने कहा था कि मैम एक अनट्रेंड डांसर जिसने कभी ट्रेनिंग नहीं ली वो इतना अच्छा परफॉर्मेंस कर सकती है. 


पहला एपिसोड 2 जुलाई को होगा टेलीकास्ट 
साधना मिश्रा ने बताया कि मेगा राउंड में उन्हें गोल्डन पावर विंग मिली है. उन्होंने टॉप 12 में जगह बनाई है. ये सफर धमाकेदार होगा. गौरतलब है कि जी टीवी के मशहूर शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम का पहला ऑडिशन भोपाल में हुआ था. जहां साधना मिश्रा को चुना गया था. इसके बाद दूसरा ऑडिशन मुंबई में हुआ. इसके सिलेक्शन के बाद वो टीवी राउंड में आईं और टॉप 40 में सेलेक्ट हो गईं. इसके बाद मेगा राउंड में टॉप 12 में उनका सिलेक्शन हो गया है. उनका पहला एपिसोड 2 जुलाई को टेलीकास्ट किया जाएगा.