भोपाल। राजधानी भोपाल के 25 साल के आर्टिस्ट लोकेश यादव ऊर्फ 'लोकआर्टिस्ट' की आज एक सड़क हादसे में मौत हो गई. लोकेश फिल्म अभिनेता सोनू सूद बड़े फैन थे. बताया जा रहा है कि उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई जहां सिर में गंभीर चोट आने के चलते उनकी मौत हो गई. लोकेश पेंटिंग बनाते थे, उन्होंने सोनू सूद की पेटिंग भी बनाई थी. लोकेश लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रात के वक्त हुआ हादसा 
बताया जा रहा है कि लोकेश की बाइक का एक्सीडेंट रात के वक्त हुआ. वह भोपाल में डीआईजी बंगले इलाके में रहते थे और सोमवार की रात को कही घूमने निकले थे, लेकिन बिलखिरिया थाने के पास उनकी बाइक एक ट्रक से टकरा गई. इस दौरान लोकेश ने हेलमेट नहीं पहना था, जिससे उनके सिर में काफी चोट लग गई. घटना के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. घटना के बाद पुलिस उनका शव परिजनों को सौंप दिया. 


यूट्यूब पर 10 लाख सब्सक्राइबर
लोकेश यादव भोपाल में 'लोकआर्टिस्ट' के नाम से प्रसिद्ध थे, उन्हें पेटिंग बनाने का शौक था, अपने इसी शोक के चलते वह फेमस हुए थे. लोकेश के यूट्यूब पर 10 लाख सब्सक्राइबर है. जबकि 15 अगस्त को वह अपना जन्मदिन मनाने वाले थे. लेकिन सोमवार को उनकी मौत की खबर ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया. लोकेश की मौत की खबर सुनकर उनके दोस्त भी गमगीन है. 


सोनू सूद ने की थी मुलाकात 
लोकेश सोनू सूद के बड़े फेन थे, उन्होंने सोनू सूद की कई पेटिंग भी बनाई थी, जिनमें से एक पेंटिंग सोनू सूद ने खुद अपने ट्विटर पर शेयर की थी. जबकि उन्होंने फोन लगाकर सोनू की तारीफ भी की थी. वहीं जब सोनू भोपाल आए थे तो उन्होंने लोकेश यादव से मुलाकात भी की थी. जिसे लोकेश ने अपने जीवन का बड़ा लम्हा बताया था. 


केवल सोनू सूद ही नहीं बल्कि रितेश देशमुख ने भी उनकी तारीफ की थी और इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकेश के साथ रील बनाकर उसे शेयर भी किया था. भोपाल में लोकेश एक जाना माना नाम था, जो अपने हुनर से अपनी एक अलग पहचान बना रहा था. लेकिन उनकी मौत से परिजन शोक में हैं.