भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया. किशोरी ने पुलिस को बताया कि बुधवार को कजलीखेड़ा स्थित जंगलों में वह लकड़ी काटने गई थी. उसकी मां कुछ दूर बकरी चरा रही थी. उसी दौरान उसके गांव का चरवाहा वहां आया और पत्थर से हत्या करने की धमकी देकर उसका बलात्कार किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की, लेकिन वह फरार हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्थर से मार डालने की दी धमकी
कोलार थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि कजलीखेड़ा के जंगलों के पास रहने वाली नाबालिग किशोरी अपने घर पर ही रहती है. बुधवार को वह लकड़ी काटने के लिए अपनी मां के साथ जंगलों में गई थी. दोपहर करीब तीन बजे उसकी मां बकरी चराने के लिए जंगल में गई, तभी गांव में ही रहने वाला अरुण वहां आया और उसे तंग करने लगा. 


भास्कर में छपी खबर के अनुसार किशोरी ने युवक का विरोध किया. जिस पर आरोपी ने पत्थर से उसकी हत्या करने की धमकी दी. आरोपी की धमकी से पीड़िता डर गई, जिसका फायदा उठाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 


यह भी पढ़ेंः- चोरी का गजब तरीका! बैंक को पता भी नहीं चला और लगा दिया लाखों का चूना, इस एक ट्रिक से कर देते थे ATM खाली


झाड़ियों में ले गया घसीटकर 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी के धमकाने के दौरान उसकी मां वहीं कुछ दूरी पर थी. उसने शोर मचाया, लेकिन मां को सुनाई नहीं दिया. इसी बीच आरोपी पीड़िता को घनी झाड़ियों की ओर घसीटकर ले गया. वहीं उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता आरोपी की धमकी से इतना डर गई कि अपने साथ हुई घटना के बारे में उसने घरवालों को दो दिन बाद बताया. 


यह भी पढ़ेंः-पति ने पत्नी को दी धमकी, बोला- सिर काटकर थाने ले जाऊंगा; रोज खटिया से बांधकर करता है मारपीट


WATCH LIVE TV