पति ने पत्नी को दी धमकी, बोला- सिर काटकर थाने ले जाऊंगा; रोज खटिया से बांधकर करता है मारपीट
Advertisement

पति ने पत्नी को दी धमकी, बोला- सिर काटकर थाने ले जाऊंगा; रोज खटिया से बांधकर करता है मारपीट

 रोज शराब पीकर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई भी करता है. सास ससुर भी कुछ नहीं कहते, ऊपर से वह भी दबाव बना रहे हैं. 

पीड़िता ने थाने में शिकायत की

मुरैनााः मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दहेज प्रताड़ना का मामला सामने आया. अंबाह क्षेत्र की एक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के 11 साल बाद भी उसका पति उसे रुपये लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा है. नहीं देने पर रोज शराब पीकर उसकी लाठी-डंडों से पिटाई भी करता है. सास ससुर भी कुछ नहीं कहते, ऊपर से वह भी दबाव बना रहे हैं. पीड़िता ने पति के साथ ही अपने ससुराल वालों पर भी कार्रवाई करने की मांग की. 

2010 में हुई थी शादी
भास्कर में छपी खबर के अनुसार, पीड़िता का नाम सरिता सखवार है, उसने बताया कि 8 मई 2010 को अंबाह थाने के कुमरपुरा में रहने वाले मुकेश सिंह सुखवार के साथ उसकी शादी हुई. शादी के दौरान उसके पिता ने 51 हजार रुपये, टीके व फलदान में 31 हजार व 11 हजार, एक भैंस, सोने की अंगूठी, टीवी और अन्य कई सामान दिया था. उनके दो बच्चे हैं, एक 8 साल का लड़का और एक तीन साल की लड़की. 

यह भी पढ़ेंः- इंदौर के जालसाज छात्र: 150 रुपए में बना देते थे आधार-आयुष्मान कार्ड, खोल रखी थी नकली दस्तावेज बनाने की दुकान

'मोटरसाइकिल दे नहीं तो रोज पीटूंगा'
मीडिया व पुलिस में अपना बयान देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे हमेशा यही कहता रहता कि उसके पिता ने उसे कुछ नहीं दिया. शराब के नशे में रोज उसकी पिटाई करता और कहता, अपने पिता से मोटरसाइकिल दिलवा दे नहीं तो रोज पीटूंगा. पीड़िता ने बताया कि गरीबी के कारण उसके पिता की मोटरसाइकिल देने की हैसियत नहीं है. 

सिर काटकर ले जाएगा थाने
पीड़िता ने बताया कि पति से पिटाई में उसकी सास रामबाई व ससुर छविराम के साथ देवर अर्जुन भी रहता है. पिटाई से रोकने की जगह वह उसे और उकसाते हैं और कई बार साथ मिलकर पीटते भी हैं. उसके शरीर पर मारपीट के निशान हैं, उसका पति उसे सिर काटकर थाने में ले जाने की धमकी भी देता है. 

यह भी पढ़ेंः- MP Weather Today: इस तारीख तक जारी रहेगा बारिश का दौर, इन जिलों में जमकर बरसेंगे बादल

रोज खटिया से बांधकर पीटता है
पीड़िता ने बताया कि पति शराब के नशे में रोज खटिया से बांधकर लात-घूंसों व जूतों से उसकी पिटाई करता है. उसके पति ने दोनों बच्चों को उससे छुड़ा कर अपने पास रख लिया है, उसने पुलिस से अपने बच्चों को वापस दिलवाने की मांग की. 

यह भी पढ़ेंः- रेड सिग्नल डांस केस: मॉडल श्रेया कालरा पहुंची पुलिस के पास, कहा-करूंगी यह काम

WATCH LIVE TV

Trending news