भोपाल। अग्निपथ योजना का विरोध अभी भी कई जगहों पर हो रहा है. इसका सबसे ज्यादा असर रेलवे पर दिख रहा है, अग्निपथ योजना के विरोध में सबसे ज्यादा नुकसान रेलवे को पहुंचा है, अब तक कई ट्रेनें जलाई गई हैं, जिससे यात्रियों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. आज भी राजधानी भोपाल में कई ट्रेनें नहीं आएगी, रेलवे की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है, डेली रुट की इन ट्रेनों के नहीं आने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये ट्रेनें आज नहीं आएगी भोपाल 
अग्निपथ के विरोध के चलते पंजाब मेल सहित आज कई ट्रेनें भोपाल नहीं पहुंचेंगी, इन ट्रेनों में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-फिरोजपुर पंजाब मेल, दानापुर-बेंगलुरु एक्सप्रेस, दरभंगा-मैसूर एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक टर्मिनस-पटना एक्सप्रेस को निरस्त किया गया, ये ट्रेन आज नहीं आएंगी 


कई स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे 
इन ट्रेनों के अचानक से रद्द होने की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में रेलवे कई स्थानों पर फंसे हुए यात्रियों के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा, जल्द ही इन ट्रेनों की जानकारी दी जाएगी. रास्ते में फंसे यात्रियों के लिए बैंगलुरु पटना जंक्शन की एक तरफा स्पेशल ट्रेन चलायी जाएगी. यह ट्रेन कई स्टेशनों पर रुकेगी. 


बता दें कि अग्निपथ योजना के विरोध में कई ट्रेनें जला दी गई. विरोध प्रदर्शन के चलते रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया था. रेलवे की करोड़ों रुपए की संपत्ति बर्बाद हो गई है. ऐसे में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए रेलवे ने एहतियातन कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. 


ये भी पढ़ेंः Gold price: सोने के दामों में हुई बढ़ोत्तरी, जानिए 10 ग्राम की कीमत


WATCH LIVE TV