आकाश द्विवेदी/भोपाल: नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में बीजेपी कार्यकर्ता मतदाता पर्ची के वितरण और मतदाताओं को बूथ पर पहुंचाने के लिए मोर्चा संभालेंगे. सांसद, विधायक और सभी जनप्रतिनिधियों के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वोटिंग परसेंटेज बढ़ाने की जिम्मेदारी डाली गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छाता लेकर न‍िकलें कार्यकर्ता 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील जरूरत पड़े तो छाता लगाकर मतदाताओं को बूथ पर पहुचाएं.


ज‍िम्‍मेदारों पर हो कार्रवाई 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले क‍ि पहले चरण में वोटिंग लिस्ट में गड़बड़ी हुई थी और मतदाता पर्ची नहीं मिली थी. इस मामले में जिम्मेदारों पर कार्रवाई होनी चाहिए.


कांग्रेस पर बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने साधा न‍िशाना 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा क‍ि कांग्रेस के पास वार्ड में चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी नहीं मिले. कटनी में 9 वार्डों में कांग्रेस के पति -पत्नी और भाई चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कमलनाथ भी घबराते हैं और अपने कार्यकर्ताओं को आगाह करते हैं. बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने निकाय चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा क‍िया है. 


पांच नगर निगमों में होगी वोटिंग


एमपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 43 जिलों के 214 निकायो में मतदान होना है, प्रदेश के पांच नगर निगमों में वोटिंग होगी, जिनमें कटनी, रतलाम, रीवा, देवास और मुरैना नगर निगम शामिल हैं. जबकि 43 जिलों के 214 निकायो में मतदान होना है, दूसरे चरण में पोलिंग के लिए करीब 6829 केंद्र बनाए गए हैं, जिसमें करीब 49 लाख लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.


सरपंच का चुनाव हारा तो वोटरों से वसूले बांटे गए लाखों रुपये, वीड‍ियो वायरल