दीपेश शाह/विदिशा: जिले की लटेरी टोल प्लाजा पर सत्ता पक्ष के भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा से टोल कर्मियों ने की अभद्रता वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक रूप से मामला गरमाया गया है.मामला लटेरी टोल प्लाजा पर भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने और उनके समर्थकों का है.बता दें कि ये वीडियो देर रात्रि को बनाया गया था. जिसे उन्हें जारी किया गया है. विधायक उमाकांत शर्मा का खुद का कहना है कि उन्हें आधे घंटे रोका गया. वह बार-बार हाथ जोड़कर पैर पकड़कर टोल कर्मियों की मिन्नतें कर रहे थे कि उनकी रसीद बना दी जाए, लेकिन प्रिंटर खराब है और अन्य दूसरी बात कह कर उन्होंने रसीद नहीं बनाई. बता दें कि उक्त घटना नेशनल हाईवे 752 बी बीना ब्यावरा नेवली टोल प्लाजा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक ने हाथ पैर जोड़े 
विधायक खुद वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने एसपी से भी बात की तो उन्होंने कहा कि आप तो निकल जाओ.मामले में विधायक का कहना है कि टीआई भी टोल कर्मियों का फेवर ले रहा था.उन्होंने वीडियो में कहा है कि उन्होंने मैनेजर का नंबर मांगा तो वह भी फर्जी निकला और जब उसे घटनास्थल पर बुलाया तो वह चड्डी-बनियान में ही उनसे मिलने आया. इस पूरे वीडियो को जारी करके भाजपा विधायक ने कलेक्टर एसपी राजधानी के आला अधिकारियों को भी वीडियो भेज कर, अपने साथ हुई अभद्रता की जानकारी दी है. इस पूरे मामले में विधायक उमाकांत शर्मा ने टोल कर्मियों के हाथ पैर जोड़ने पैर पकड़ने की बात कही है. 


Jyotiraditya Scindia Positive: केंद्रीय मंत्री सिंधिया कोविड-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह


मामले को लेकर मैनेजर का ये है कहना
वहीं मामले में मैनेजर का कहना है कि रिकॉर्डिंग की सारी डिटेल निकाल कर ही हम कुछ कह पाएंगे.टोल प्लाजा के मैनेजर का कहना है कि वह रिकॉर्डिंग निकलवाएंगे कि आधा घंटे विधायक जी को खड़ा होना पड़ा जबकि मुझे पता है कि वह 2 मिनट खड़े हुए थे. ऐसा ही कुछ वहां के टीआई का भी कहना है.जिस पर भाजपा विधायक ने आरोप जड़े हैं. भाजपा विधायक देर रात्रि भोपाल से वापस लौटे थे और इस प्रकार का व्यवहार रास्ते में पड़ने वाले टोल नाके पर उनके साथ हुआ है.


कांग्रेस विधायक के साथ भी हुई थी अभद्रता
भाजपा विधायक के साथ हुई अभद्रता को लेकर कांग्रेस के विदिशा से विधायक शशांक भार्गव ने कहा है कि हम विधायकों को विधानसभा से बाकायदा कार्ड मिलता है. जिसे हम कार पर लगा लेते हैं और ऑटोमेटिकली फास्टट्रैक के मार्फत पेमेंट होता जाता है. विधायक भार्गव ने कहा कि मेरे साथ भी रसीद नहीं बनाने को लेकर इस प्रकार का वाकया हो चुका है. जिसकी शिकायत मैंने विधानसभा अध्यक्ष से की थी,लेकिन सरकार भाजपा की यह सब भगवान भरोसे चल रहा है.