शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का एक वीडियो सोशल में मीडिया तेजी से घूम रहा है. इसमें एक लड़की और इसके भाई बग्घी में बैठे हुए हैं. ढोल-ताशे की थाप पर लोग नाच रहे हैं. आतिशबाजी हो रही है. बच्ची की आंखों में अजब सी चमक दिख रही है. ये चमक बच्ची को नया मोबाइल मिलने पर आई है. उसके पिता ने उससे वादा किया था कि जब पहला स्मार्ट फोन लाऊंगा तो ऐसा जश्न मनाऊंगा कि पूरा शहर देखेगा. पिता ने वैसा ही किया. मोबाइल दुकान से लेकर घर तक बग्गी पर सवार हो बेटी पूरे शहर को फोन दिखाते पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुआ भी वैसा ही. जब नया मोबाइल तो बेटी को बाकायदा बग्घी में बैठाया गया. डीजे बजाया, ढोल-ताशे की थाप पर लोग नाचे और जमकर आतिशबाजी होती रही. बेटी भी सबको पिता से मिला पहला स्मार्ट फोन बड़े चाव से दिखाती रही.


पन्ना में मिली दुर्लभ प्रजाति की बिल्ली, लंबे समय तक बिना पानी के रहने में सक्षम


दरअसल, मोबाइल खरीदने पर इस तरह जश्न मनाने वाले शख्स का नाम मुरारी कुशवाह  है. वह पुरानी शिवपुरी में रहकर चाय बेचने का काम करता है. उसकी बताया कि उसकी 5 साल की बेटी है. वह उससे दो साल से नया स्मार्टफोन मांग रही है. बेटी ने कहा था कि पापा आप शराब बहुत पीते हो. आप शराब पीना कम कर दो और उन पैसों से मेरे लिए एक मोबाइल ला देना. बेटी की मानकर मुरारी ने तब वादा किया था कि जब पहला मोबाइल लाऊंगा तो जश्न मनेगा. पूरा शहर इस जश्न में शामिल होगा और लोग देखते रह जाएंगे. इसीलिए जब उसने स्मार्ट फोन खरीदा तो मोबाइल की दुकान से लेकर घर तक ढोल और शहनाई बजाई. आतिशबाजी. पूरे शहर में बारात जैसा माहौल बना. बेटी बग्गी पर बैठकर पिता से मिला गिफ्त लोगों को चाव से दिखाती रही. पिता ने अपने दोस्तों और दोस्तों को पार्टी भी दी.


WATCH LIVE TV