भोपालः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा को भोपाल में शो करने के लिए आमंत्रित किया है, दिग्विजय सिंह द्वारा दोनों कॉमेडियन को बुलाने पर विवाद भी शुरू हो गया है. खास बात यह है कि इस बार कांग्रेस ने ही दिग्विजय सिंह से किनारा कर लिया है. जबकि बीजेपी पहले से ही उन पर हमलावर बनी हुई है, ऐसे में यह मामला अब गर्माता नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस ने किया दिग्विजय सिंह से किनारा 
दरअसल, जब कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी और कुणाल कामरा भोपाल में शो आयोजित करने का निमंत्रण देने को लेकर कांग्रेस के संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह दिग्विजय सिंह का निजी फैसला है. चंद्र प्रभाष शेखर ने कहा कि ये दिग्विजय सिंह अगर दोनों का शो कराना चाहते हैं तो यह निजी फैसला हो सकता है, इससे पार्टी का कुछ भी लेना देना नहीं है. यानि कांग्रेस ने दिग्विजय के इस फैसले से किनारा कर लिया है. 


बता दें कि मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा विवादित कॉमेडियन हैं और बीते दिनों में दोनों के कई शो कैंसिल हो चुके हैं. बीते 2 महीने में मुनव्वर फारूकी के 12 शो कैंसिल हो चुके हैं, जिस पर मुनव्वर फारूकी ने तो शो कैंसिल होने से नाराज होकर कॉमेडी छोड़ने का ही ऐलान कर दिया था. बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था, अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया. वहीं कुणाल कामरा का भी शो भी जो बेंगलुरु में होने वाला था रद्द हो गया था. 


दिग्विजय सिंह हुए ट्रोल 
दरअसल, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि "मैं कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूं. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा. इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए!!  आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख व समय दो. तुम्हारी सभी शर्ते मंजूर हैं." इस ट्वीट के बाद यह मामला अचानक से नजर में आ गया. अचानक से जब दिग्विजय सिंह ने दोनों कॉमेडियन को भोपाल में शो आयोजित करने के लिए आमंत्रित किया तो दिग्विजय सिंह भी जमकर ट्रोल हुए. सोशल मीडिया पर लोग उनके इस बयान पर नाराजगी जता रहे हैं. 


रामेश्वर शर्मा ने किया विरोध 
वहीं बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह का विरोध भी शुरू कर दिया है, दिग्विजय सिंह द्वारा कॉमेडियन को न्योता दिए जाने पर बीजेपी विधायक और पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कड़ा विरोध जताया है. रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि वे किसी भी देश विरोधी और हिन्दू विरोध का शो नहीं होने देंगे. दिग्विजय सिंह तो पाकिस्तान के आंतकवादियों को घर बुलाकर बिरयानी खिलाने की चाहत रखते हैं, तो क्या वो भी स्वीकार कर ली जाए.


ये भी पढ़ेंः मुनव्वर फारूकी-कुणाल कामरा को दिग्विजय सिंह ने दिया भोपाल में शो का न्योता, लेकिन रख दी ये शर्त!


WATCH LIVE TV