मुनव्वर फारूकी-कुणाल कामरा को दिग्विजय सिंह ने दिया भोपाल में शो का न्योता, लेकिन रख दी ये शर्त!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1046639

मुनव्वर फारूकी-कुणाल कामरा को दिग्विजय सिंह ने दिया भोपाल में शो का न्योता, लेकिन रख दी ये शर्त!

बता दें कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और कुणाल कामरा (Kunal Kamra) स्टैंड अप कॉमेडियन हैं, जो कॉमेडी शोज करते हैं. दोनों विवादों में रहे हैं. 

फाइल फोटो

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ताजा ट्वीट में विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar ) और कुणाल कामरा (Kunal Kamra) को भोपाल में शो करने के लिए आमंत्रित किया है. बता दें कि मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा विवादित कॉमेडियन हैं और बीते दिनों में दोनों के कई शो कैंसिल हो चुके हैं. मुनव्वर फारूकी ने तो शो कैंसिल होने से नाराज होकर कॉमेडी छोड़ने का ही ऐलान कर दिया था. 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में क्या लिखा?
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि "मैं कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूं. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा. इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए!!  आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख व समय दो. तुम्हारी सभी शर्ते मंजूर हैं."

दर्दनाक हादसाः शादी समारोह से लौट रहे गुना जिला जनसंपर्क अधिकारी की कार पलटी, मौत

बता दें कि मुनव्वर फारूकी और कुणाल कामरा स्टैंड अप कॉमेडियन (Comedian) हैं, जो कॉमेडी शोज करते हैं. दोनों विवादों में रहे हैं. 

fallback

हिंदू देवी-देवताओं के अपमान के आरोप में जेल जा चुके हैं मुनव्वर
बता दें कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर कथित तौर पर हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था. जिसके बाद मुनव्वर फारूकी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई थी और पुलिस ने मुनव्वर को गिरफ्तार कर लिया था. जेल में करीब एक माह रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट से मुनव्वर फारूकी को जमानत मिली थी. इसके बाद बीते दिनों में मुनव्वर फारूकी के कई शोज कैंसिल हो गए हैं.

कुणाल कामरा का भी रहा है विवादों से नाता
कुणाल कामरा भी अक्सर अपने बयानों, ट्वीट और कॉमेडी शोज को लेकर विवादों में रहते हैं. रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को लेकर कुणाल कामरा ने कुछ ऐसे ट्वीट किए थे, जिसके बाद कुणाल पर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना के आरोप लगे थे. इसके अलावा कुणाल सरकार पर भी प्रत्यक्ष परोक्ष निशाना साधते रहते हैं. 

नदी में गिरे नाबालिग की 21 घंटे से तलाश जारी, SDRF की टीम मौके पर मौजूद

विश्वास सारंग ने साधा निशाना
वहीं दिग्विजय सिंह के मुनव्वर फारूकी कुणाल कामरा को कार्यक्रम करने का निमंत्रण देने पर शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधा है. सारंग ने कहा कि "दिग्विजय सिंह हमेशा विघटनकारियों का ही समर्थन करते हैं. जो देश के खिलाफ रहते हैं. उनका साथ देते हैं."

 

Trending news