MP Political News: भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधानसभा चुनाव में टिकट के बटवारे के लिए सर्वे करा रही है. वहीं बीजेपी भी अपने राष्ट्रीय नेताओं के साथ लगातार सभा और रैली कर रही है. राज्य में कांग्रेस ने टिकट बटवारे के लिए सर्वे कराए हैं. इसमें से एक दिग्विजय का खास सर्वे है. जिसमें उन इलाकों को शामिल किया गया है जहां पार्टी या तो हारी है या फिर कमजोर है. इसके साथ ही कमलनाथ भी एक सर्वे करा रहे हैं. लेकिन, अब राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा हो रहे सर्वे के कारण कमलनाथ पर भरोसे को लेकर चर्चा होने लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेता प्रतिपक्ष का आया बयान
इस बीच नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कैंडिडेट सर्वे के साथ कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व भी सर्वे करा रहा है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व सर्वे के आधार पर टिकट फैसला लेगा. सबसे खास बात ये कि गोविंद सिंह का ये बयान दिग्विजय सिंह द्वारा कमलनाथ को सर्वेसर्वा बताने के बात आया है.


ये भी पढ़ें: इस दिन जारी होगी लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त, जानें मिलेंगे कितने पैसे


क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने
दो दिन पहले ही सर्वे को लेकर दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया था तब उन्होंने भोपाल के एक आंदोलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि कमलनाथ सर्वेसर्वा हैं. उन्होंने कहा था कि 'उम्मीदवार इतने खड़े हो गए हैं कि मुसीबत हो रही है, किस किसको समझाए, किस किसको नहीं समझाए. हमने तो कह दिया हमारे कमलनाथ जी सर्वेसर्वा हैं. उनका जो सर्वे है, वो पत्थर की लकीर है भैया. उसी के हिसाब से टिकट मिलेगा. किसी और के पास जाने की जरूरत नहीं है.'


इन मुद्दों पर भी बोले गोविंद सिंह
मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने अन्य मुद्दो पर भी अपने बयान दिए. इसमें महाराष्ट्र से लेकर मध्य प्रदेश में शिक्षकों की पदोन्नति का मामला शामिल है. शरद पवार पर सीएम शिवराज के बयान पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सत्ता के मद में हैं. NCP के राष्ट्रीय नेता शरद पवार को अपमानित करने की कोशिश की जा रही है. इसके अलावा उन्होंने शिक्षकों को लेकर सरकार के फैसले पर भी सवाल उठाए. गोविंद सिंह ने कहा कि पदोन्नति का मामला जानबूझकर लटकाया जा रहा है.


Man Romantic With King Kobra: फनफनाते फन वाले 5 किंग कोबरा से शख्स का रोमांस, किसिंग का वीडियो हुआ वायरल