करतार सिंह राजपूत/ग्वालियरः जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां इश्क में रोड़ा बन रही मां को ही बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. बेरहमी से अपनी मां की हत्या कर शव को कंबल में लपेटकर बेटी और प्रेमी फरार हो गए. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में दोनों ने हत्या करना स्वीकार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या एसएसपी ने!
पूरे मामले में एसएसपी अमित सांघी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हजीरा इलाके में रहने वाली ममता ओझा उसी के घर में कंबल में लिपटी हुई मिली थी. उसका शव खून से लथपथ पड़ा था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मृतका की बेटी पूनम गायब मिली. पूनम दो बार घर से भाग चुकी थी, अपने प्रेमी सोनू ओझा निवासी लूट पूरा के साथ भागी थी. इसलिए सबसे पहले पुलिस सोनू के घर ही पहुंची. यहां जब सोनू के बारे में पूछा तो पता लगा कि सोनू भी गायब है.


जानिए कैसे हुआ खुलासा
पुलिस ने जब ममता के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखें, तो पता चला कि पूनम हड़बड़ी में बाहर जाती दिखी. लेकिन वापस नहीं लौटी. यहां से पुलिस को उस पर शक गहरा गया. इसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई. पुलिस ने इसके बाद दोनों आरोपितों को पकड़ लिया. जब इन से पूछताछ की गई तो उन्होंने हत्या की वारदात करना स्वीकार किया. 


जानिए क्या कही आरोपी बेटी ने
ममता की बेटी ने बताया कि उसकी मां इश्क में रोड़ा बन रही थी, दो बार घर से भागी तो पुलिस में शिकायत की. वह जिसे प्रेम करती थी उसकी मां उसे पसंद नहीं करती थी. इसलिए मार डाला. पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्‍या का प्रकरण दर्ज किया है.


ये भी पढ़ेंः महादेव सट्टा एप पर पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, दुबई और पाकिस्तान से जुड़े हैं कनेक्शन