Dhirendra Krishna Shastri Brother: बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham Sarkar) लगातार चर्चा में बनी हुई है. हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर लगातार विवादों में रह रहे धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) अब नए विवाद में आ गए हैं. उनके भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पिस्टल दिखाकर दबंगाई कर रहे हैं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई का ये वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. वीडियो शालिगराम गर्ग हाथ में पिस्टल लिए धमकी देते देखा जा रहा है. मुंह में सिगरेट लिए सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद छतरपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया है. बागेश्वर धाम सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया का इंतजार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
वायरल वीडियो के मुताबिक बीते 11 फरवरी को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में अहिरवार समाज की शादी थी. इसी शादी समारोह में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का भाई भी पहुंचा था इस दौरान उसकी एक युवक से बहस हो गई. जिसके बाद वो उस युवक को कट्टा निकालकर धमकाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि वह मुंह में सिगरेट दबाया है और हाथ में कट्टा लहरा रहा है. इसके अलावा कहा जा रहा है कि जब लोग बीच बचाव करना शुरू किए तो बागेश्वर सरकार के भाई ने उन लोगों के साथ गाली गलौज भी किया.
  
पुलिस ने गठित की टीम

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग ने मामले की हकीकत जानने के लिए और उसके जांच के लिए एक टीम भी गठित की. इसके बाद पुलिस विभाग का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो हकीकत सामने आएगी उसके बाद प्रशासनिक कार्यवाही की जाएगी. इसके अलावा शास्त्री के भाई पर आरोप है कि उसके साथ कुछ और भी लोग थे जिन्होंने शादी समारोह में अराजतकता फैलाने की कोशिश की.


'बागेश्वर धाम से न जोड़ें मामला'
वीडियो सामने आने के बाद अभी तक बागेश्वर सरकार की मामले को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं सामने आई है. बस उनका कहना है कि हर मामले को बागेश्वर धाम से न जोड़ा जाए. इसके अलावा कहा कि कोई क्या करता है इसकी जबाबदारी नहीं ले सकते हैं. अगर हम बागेश्वर धाम और यहां के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की बात करें तो इन दिनों काफी विवादों में चल रहें हैं. जहां पर एक कुनबा उनके साथ खड़ा है वहीं पर बहुतायत मात्रा में लोग उनके खिलाफ खड़े हैं.