MP News: दतिया में शॉर्ट सर्किट से कच्चे मकान में लगी आग, जिंदा जला पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2267960

MP News: दतिया में शॉर्ट सर्किट से कच्चे मकान में लगी आग, जिंदा जला पूरा परिवार

Datia News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में मंगलवार को एक कच्चे मकान में भीषण आग लग गई. इस हादसे में घर में मौजूद पूरा परिवार जल गया. परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. 

MP News: दतिया में शॉर्ट सर्किट से कच्चे मकान में लगी आग, जिंदा जला पूरा परिवार

Datia Fire News: दतिया जिले में एक कच्चे मकान में भीषण आग लगने से पूरा परिवार जल गया. आग इतनी भयानक थी कि परिवार के चार सदस्यों में से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक मासूम जिंदगी की जंग लड़ रहा है. कच्चे मकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी. बताया जा रहा है कि मकान के बाजू में कचरे का ढेर था, जिस कारण आग फैल गई और पूरे मकान को चपेट में ले लिया.  

जिंदा जला परिवार
घटना दतिया जिले के लांच थाना क्षेत्र के तिगरु गांव की है. यहां मेन रोड किनारे एक कच्चे मकान में शॉर्ट सर्किट होने से भीषण आग लग गई. घटना के वक्त मकान के अंदर पति-पत्नी और दो बच्चे थे. आग इतनी भीषण थी कि पूरा मकान जल गया. वहीं, एक शख्स की वहीं मौत हो गई. आनन-फानन में तुरंत परिवार के तीन सदस्य पत्नी और दोनों बच्चों को अस्पताल लाया गया. इलाज के दौरान पत्नी और बेटी ने भी दम तोड़ दिया. वहीं, बेटा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है. 

ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया
जैसे ही मकान के आग की लपटें निकलती दिखी तो आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया. ग्रामीणों ने जैसे-तैसे मकान के अंदर फंसे परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए. परिवार बुरी तरह आग में झुलस गया था. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के इन जिलों में नहीं है अपना रेलवे स्टेशन

घर के बाजू में था कचरे का ढेर
ग्रामीणों ने बताया कि जिस मकान में आग लगी है उसके बाजू में कचरे का ढेर लगा हुआ है. साथ ही उसी के ऊपर से हाई टेंशन लाइन निकली है. जब शॉर्ट सर्किट हुआ तो आग कचरे में आग लग गई और विक्राल रूप ले ली. इस आग की चपेट में आने से परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. 

परिवार के तीन सदस्यों की मौत
इस हादसे में परिवार के तीन सदस्य- वीरु करण (37 साल) अपनी पत्नी सरस्वती (34 साल), और 9 साल की बेटी निधि ने दम तोड़ दिया है. वहीं, 7 साल का मासूम राम अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है.  वीर की घटना के वक्त ही मौत हो गई थी, जबकि सरस्वती और बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

इनपुट- दतिया से मनोज गोस्वामी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  किसने बनवाया था जय विलास पैलेस?

Trending news