रायबरेली में खेल-खेल में निकल गई दो मासूम बच्‍चों की जान, प्रचंड गर्मी में खुद को कार में बंद करना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2267965

रायबरेली में खेल-खेल में निकल गई दो मासूम बच्‍चों की जान, प्रचंड गर्मी में खुद को कार में बंद करना पड़ा भारी

Raebareli News : दो मासूम बच्चे खेलते-खेलते घर के पीछे खड़ी एक कार में बंद हो गए. कार के भीतर दम घुटने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में ही दम तोड दिया.

फाइल फोटो

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली : यूपी के रायबरेली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां दो मासूम बच्चे खेलते-खेलते घर के पीछे खड़ी एक कार में बंद हो गए. कार के भीतर दम घुटने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्‍पताल ले जाते समय रास्‍ते में ही दम तोड दिया. दोनों आपस में चचेरे भाई थे. घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है.  

यह है पूरी घटना 
दरअसल, यह पूरा मामला डीह थाना इलाके में परशदेपुर कस्बे के कजियाना मोहल्ले का है. यहां के रहने वाले राशिद की बहन चांदनी अपने चार वर्षीय बेटे अब्दुल्लाह के साथ मायके आई थी. चांदनी की पांच साल पहले अमेठी जिले में जायस के रहने वाले चांद के साथ निकाह हुआ था. सोमवार शाम को चांदनी का चार वर्षीय बेटा अब्दुल्लाह और उसके भाई का छह वर्षीय बेटा कौनैन घर के बाहर खेल रहे थे. खेलते-खेलते दोनों बच्‍चे घर के पीछे खड़ी एक कार तक पहुंच गए. 

कार में खेलने लगे दोनों बच्‍चे 
यहां दोनों बच्चे किसी तरह कार का दरवाजा खोलकर उसमें घुस गए और वहीं खेलने लगे. इधर काफी देर तक परिजनों को बच्चे नजर नहीं आए तो वह लोग इधर उधर ढूंढने लगे. रात हो जाने के चलते घर के पीछे खड़ी कार के अंदर लाइट जलती देख परिजन वहां पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए. वहां कार के अंदर अब्दुल्लाह मृत अवस्था में पड़ा था. जबकि कौनैन बेहोशी की हालत में था. 

अस्‍पताल ले जाते समय दम तोड़ा 
परिजन आननफानन कौनैन को लेकर अस्पताल भागे, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड दिया. दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने पुलिस को बिना बताए आननफानन दोनों को दफना दिया. पुलिस के मुताबिक, मामला दुर्घटना से जुड़ा है और किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं की, इसलिए उनके संज्ञान में मामला नहीं आया. 

यह भी पढ़ें : Agra News: लिव इन में रह रही थी तीन बच्चों की मां, आगरा स्टेशन पर ट्रेन से कटने वाली रानी को रोंगटे खड़े करने वाली कहानी

Trending news