Faggan Singh Kulaste: बीजेपी ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को भी विधानसभा चुनाव में उताकर सबकों हैरान कर दिया. खास बात यह है कि टिकट मिलने के बाद अब फग्गन सिंह कुलस्ते के पहला रिएक्शन आया है. जिसमें उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ी बात कही है. कुलस्ते का कहना है कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह उसे निभाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने गलतियों को सुधार लिया है 


फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि पार्टी ने इस बार बड़ी जिम्मेदारी दी है, इसलिए उसे बखूबी निभाऊंगा, 2018 में बीजेपी से जो गलतियां हुई थी उन्हें इस बार सुधार लिया गया है. इसलिए इस बार आदिवासी समाज 2023 के चुनाव में बीजेपी का साथ देगा. जिससे पार्टी को जीत मिलेगी. क्योंकि आदिवासी वर्ग कांग्रेस की नियत को समझ चुका है. इसलिए जनता उनके बहकावें में नहीं आने वाली हैं. 


कांग्रेस के पास बोलने के कुछ नहीं 


वहीं कांग्रेस के सवाल उठाने पर फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा 'कांग्रेस के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है, लिहाजा कांग्रेस कोई भी बयान दे रही है. बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को जो निर्देश देती है, उसका पालन सभी कार्यकर्ता करते हैं.'


अटकलों का बाजार गर्म 


दरअसल, फग्गन सिंह कुलस्ते 1990 में पहली बार निवास सीट से ही विधायक बने थे. उनके भाई रामप्यारे कुलस्ते भी इस सीट से विधायक रह चुके हैं, लेकिन पिछले चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर बीजेपी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को यहां से विधायक का टिकट दिया है. दरअसल, कुलस्ते की एमपी में सियासी वापसी से राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि कुलस्ते को प्रदेश में बीजेपी किसी बड़ी भूमिका में ला सकती है. (जबलपुर से अजय दुबे की रिपोर्ट) 


ये भी पढ़ें: BJP नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी, विजयवर्गीय को विजयी बनाकर CM की कुर्सी तक..