BJP नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी, कहा-विजयवर्गीय को विजयी बनाकर CM की कुर्सी तक पहुंचाओं
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1889715

BJP नेता के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी, कहा-विजयवर्गीय को विजयी बनाकर CM की कुर्सी तक पहुंचाओं

kailash vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय के चुनाव लड़ने के बाद बीजेपी एक वरिष्ठ नेता ने उनके लिए बड़ा बयान दिया है. जिससे सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. 

कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महामंत्री, बीजेपी (फाइल फोटो)

kailash vijayvargiya: इंदौर-1 विधानसभा सीट से टिकट मिलने के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय चुनावी मोड में आ गए हैं. उन्होंने इंदौर में प्रचार भी शुरू कर दिया है. लेकिन बीजेपी के एक सीनियर नेता के कैलाश विजयवर्गीय को लेकर दिए गए बयान के बाद सियासी सरगर्मियां बढ़ गई हैं. उन्होंने विजयवर्गीय को चुनाव जिताकर मुख्यमंत्री बनाने की बात कही है. 

सत्तन ने विजयवर्गीय जिताने की अपील 

दरअसल, टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय इंदौर में सबसे पहले बीजेपी के सीनियर नेता सत्यनारायण सत्तन के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. सत्तन इंदौर में बीजेपी के सबसे सीनियर नेता माने जाते हैं. वह विधायक भी रह चुके हैं. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक सभा भी की, जिसमें सत्यनारायण सत्तन ने कहा कि विजयवर्गीय को विजय बनाकर सीएम की कुर्सी तक पहुचाओं. सत्तन का बयान बीजेपी की मुश्किलात बढ़ाता दिख रहा है, क्योंकि सत्तन मुखरता से बोलने के लिए जाने जाते है. 

हाल के दिनों में उन्होंने बीजेपी के खिलाफ भी मुखरता दिखाई थी, जिसके बाद उनकी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात हुई थी. लेकिन अब वह खुलकर विजयवर्गीय के समर्थन में आ गए हैं. बता दें कि सत्तन सिंह इंदौर में अच्छी पकड़ मानी जाती है. 

उत्साह में विजयर्गीय के समर्थक 

वहीं 10 साल बाद एमपी की पॉलिटिक्स में विजयवर्गीय की वापसी से उनके समर्थको में उत्साह देखा जा रहा है. विजयवर्गीय भी टिकट मिलने के बाद चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं, उन्होंने इंदौर में स्थित बड़ा गणपति मंदिर में पूजा पाठ करके प्रचार शुरू कर दिया है. इससे पहले उन्होंने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के भी दर्शन किए थे. 

हालांकि इससे विजयवर्गीय के बयान से सियासी पारा भी गर्माया हुआ है, उनका कहना है कि वह विधानसभा चुनाव बिल्कुल नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी का निर्देश हैं. बता दें कि विजयवर्गीय इंदौर-1 सीट से पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. 

ये भी पढ़ेंः इस दिन कांग्रेस जारी करेगी पहली लिस्ट, अपनी तस्वीर को लेकर क्या बोल गए दिग्गी

Trending news