अरुण त्रिपाठी/उमरिया: इंदवार थाना अंतर्गत हरदी गांव में जमीन के विवाद में गोली चलने का मामला सामने आया है. घटना में एक महिला घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया है. बताया जा रहा है इनके साथ दो लोग और थे, जो मौके से फरार हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

45 साल की महिला हुई घायल
गांव की शासकीय हॉस्टल के समीप अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में सुमित्रा पति सोमनाथ केवट उम्र 45 वर्ष बाल-बाल बच गई है. हालांकि गोली पैर में जख्म देते हुए निकली है. उनका प्राथमिक इलाज करवाया कर बयान लिया गया है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया है कि घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पंहुची है और जांच की जा रही है.


बीते रोज मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र में एक दुकान पर गोलीबारी की घटना सामने आई थी. यहां दो लोगों को गोली लगी थी, जिन्हें गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है स्कूटी से आए बदमाशों ने दुकान में गोलीबारी कर दी इसमें सोनू अग्रवाल की दुकान में काम करने वाले दो नौकरों को गोली लग गई. घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.


LIVE TV