अमित श्रीवास्तव/इंदौर: जिले में आज नवरात्रि के आखिरी दिन एक नई सौगात मिली है.जिसके तहत इंदौर से जबलपुर और इंदौर से ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट शुरू हुई. जिसका शुभारंभ जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने किया.वहीं शुभारंभ कार्यक्रम में विशेष रूप से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Jyotiraditya Scindia: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई झाड़ू,वीडियो ट्वीट कर कही ये बात


 


दरअसल, इंदौर में लंबे समय से मांग उठ रही थी कि इंदौर से जबलपुर और ग्वालियर के लिए फ्लाइट शुरू की जाना चाहिए.वहीं आज कई महीनों की मांग के बाद इंदौर से इन फ्लाइट को शुरू कर दिया गया है.इंदौर एयरपोर्ट पर आयोजित कार्यक्रम में आज इंदौर से जबलपुर और इंदौर से ग्वालियर के लिए नई फ्लाइट शुरू हुई.जिसकों इंदौर से हरी झंडी जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद शंकर लालवानी ने दिखाई तो वहीं शुभारंभ कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए.


कमलनाथ का जिलाध्यक्षों को अल्टीमेटम, यह जानकारी नहीं भेजी तो कार्रवाई होगी


इंदौर को देश का सबसे साफ शहर का हो संबोधन
प्रदेश के तीन प्रमुख शहरों को जोड़ने वाली फ्लाइट को लेकर जन संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का कहना है कि ये फ्लाइट शहर के तीन प्रमुख शहरों के रूप में आवाजाही के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होगी और इससे तीनों ही शहरों के विकास में योगदान मिलेगा. वहीं सांसद शंकर लालवानी ने इस मौके पर नागरिक उड्डयन मंत्री से तीन मांगे भी की. जिसमें उन्होंने इंदौर एयरपोर्ट का विस्तारीकरण, इंदौर से नई इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने के साथ ही इंदौर एयरपोर्ट पर स्वागत अलॉटमेंट में तब्दीली करने की मांग की.उन्होंने मांग की है कि इंदौर एयरपोर्ट पर स्वागत अलॉटमेंट में यात्रियों के स्वागत के दौरान इंदौर को देश का सबसे साफ शहर कहकर संबोधित किया जाए.